Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 20, 2024

दादागिरी…मामूली बात पर गाली गलौच, रास्ता रोक कर जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज ।

News portals-सबकी खबर


उपमंडल पांवटा साहिब के दादागिरी कर रहे एक आरोपी पर गाली गलोच, रास्ता रोकने व जान से मारने की धमकी की शिकायत पर पांवटा थाना पुलिस ने मामला दर्ज हुई है। दादागिरी करने वाले आरोपी से पुलिस जांच टीम शीघ्र पूछताछ करेगी।

जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के बाईपास के निकट एक ओपो केयर सेंटर में गिरिपार निवासी गुरुदत्त चौहान अपना फोन ठीक करवाने के लिए शनिवार को पहुंचा था। मोबाइल सेंटर केयर में गया ओर अपनी बाइक केयर के साथ खड़ी कर दी। ओपो केयर सेंटर में फोन ठीक करने गए ही था कि ओपो केयर सेंटर के साथ से एक कार वाला जोर जोर से हॉर्न बजाने लगा। जोर जोर से हॉर्न की आवाज सुनकर बाइक सवार केयर सेंटर से बाहर निकाला। तो देखा कि HP-17 C 3228 कार में अंकित कोहली पुत्र प्रदीप कोहली जोर जोर से हॉर्न बजा रहा था । तभी बाइक सवार ने अपनी बाइक को वहां से हटाया। साथ बड़े शालीनता से सॉरी भाई साहब के कर, कार चालक से खेद जताया। लेकिन जैसे ही माफी मांगने लगा, आगबबूला कार चालक अंकित कोहली ने बाइक सवार गुरुदत्त का रास्ता रोका और गाली गलौच शुरू कर दिया। आरोपी बदमिजाजी पर उतर गया। कहने लगा कि तेरी बाइक ओर तेरे को अपनी गाड़ी के नीचे कुचल कर रखूंगा। पूरी तरह से धमकी देने पर उतर गया । उसके बाद उक्त बाइक चालक ओपो के केयर सेंटर में अंदर फोन ठीक कराने चला गया। लेकिन, आरोपी अंकित कोहली फिर दादा गिरी पर उतर आया। ओपो के केयर सेंटर के दरवाजे से भीतर तक आकर गाली देने लगा । उसके बाद पीड़ित ने यह मामला पांवटा पुलिस के संज्ञान में लाया। जिस पर पांवटा पुलिस ने आरोपी अंकित कोहली के खिलाफ IPC कि धारा 341,504 व 506 दर्ज कर लिया है ।

उधर, एसपी वीरेन्द्र ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की गहनता से जांच की जाएगी । मामले में आरोपी से शीघ्र पूछताछ की जाएगी ।

Read Previous

मिलावटखोरों से हम सबको लड़ना होगा : चंदन पांडे

Read Next

रजाना स्कूल में बैग मुक्त दिवस पर 280 छात्रों को वर्दी भी बांटी ।

error: Content is protected !!