Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

कोरोना वायरस : जिलाधीश ने लिया क्वारंटाइन केंद्र का जायजा , क्वारंटाइन केंद्र में रखे 32 , अन्य 64 को गुरुद्वारा साहिब में ठहराया ।

News portals-सबकी खबर( पांवटा साहिब )

लॉक डाउन के 8 वें दिन का ताज हालतो का ज्याज लेने के लिए जिला उपायुक्त आर के परुथी ओर जिला के एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने पांवटा साहिब की कोरोना क्वारंटाइन केंद्र का दौरा कर यहां उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया। उपयुक्त ने क्वारंटाइन केंद्र में स्वास्थ्य सेवा के साथ आवास, खानपान आदि सुविधाओं की भी समीक्षा की। इस अवसर पर स्वास्थ्य, प्रशासनिक, पुलिस और अन्य संबंधित विभाग के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर जिला उपायुक्त आर के परुथी ने स्वास्थ्य विभाग को क्वारंटाइन में रखे गए लोगों को अलग अलग कमरे में रखने को कहा । उन्होंने कहा कि बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों को अलग कमरे में रखा जाए और हिमाचल से आने वाले लोगों को अलग कमरे में रखा जाए ताकि बाहर से आने वाले लोगों से संक्रमण न फैले । वहीं जिला उपायुक्त ने एक कमरे में कुछ लोगों को रखने के लिए कहा है । जिला उपायुक्त ने सभी क्वारंटाइन में रहने वाले लोगों की सूची तैयार करने के लिए कहां गया । वही बाहर से आने वाले लोगो की सूची भी बनाए । केंद्र का जायजा लेने के बाद जिला प्रशासन वापस महान की ओर रवाना हुए ।

उधर बीएमओ डॉ दियोल ने बताया कि पांवटा साहिब में अभी तक 32 लोगो को क्वारंटाइन में रखा गया है, जिनमे से 6 लोग बाहर से आई जमाते के भी है । जिनका स्वास्थ्य जांचने के बाद उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया । वही 64 लोग वह है जो हिमाचल में फंस गए थे और वह पैदल चलकर पांवटा पहुचे थे उनके खाने ओर ठहरने की व्यवस्था प्रशासन द्वारा की गई है । पांवटा साहब में खबर लिखे जाने तक क्वारंटाइन ओर खाने व ठहरने वाले कुल 96 लोग है , जिनका प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में रखे गए हैं |

Read Previous

कोरोना वायरस : संगड़ाह में तीन को किया क्वॉरेंटाइन |

Read Next

डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किए गए पांचों संदिग्धों की रिपोर्ट नेगेटिव आई |

error: Content is protected !!