Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

सिरमौर में कोरोना ने बढ़ाई दिक्कतें, 3 लोगो की मौत ,डॉक्टर, पत्रकार सहित 254 लोग कोरोना संक्रमित

News portals-सबकी खबर (नाहन) केलाश चौहान 

जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग व जिला के तमाम लोग चिंता में हैं कि आखिर किस प्रकार जिला सिरमौर में कोरोना की रफ्तार पर ब्रेक लगाई जाए। बीते 24 घंटे में सिरमौर में डॉक्टर, पत्रकार सहित 254 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है , इसके अलावा जिला में चौबीस घंटे के भीतर कोरोना से तीन लोगों की मौत हुई है। जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी की गई जानकारी के मुताबिक सिरमौर जिला में कोरोना को लेकर मंगलवार को कुल 821 सैंपल लिए गए थे जिनमें से 218 सैंपल कोरोना पॉजिटिव आए थे।

इसके अलावा 151 सैंपल की रिपोर्ट शेष बची थी जिसका खुलासा बुधवार को किया गया। इन 151 सैंपल में से फिर से 36 मामले कोरोना पॉजिटिव के आए हैं। यानी 24 घंटे के भीतर सिरमौर जिला में 254 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं। जिला सिरमौर में बीते 24 घंटे में जिन तीन लोगों की मौत हुई है उनमें नाहन शहर के जाने माने शिक्षाविद् आरके दुग्गल का कोविड केयर सेंटर सराहां में निधन हुआ है, जबकि शिलाई के एक 70 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु मेडिकल कालेज नाहन व पांवटा साहिब के केदारपुर की 70 वर्षीय महिला की मेडिकल कालेज नाहन में कोरोना से मृत्यु हुई है।

जिला सिरमौर में यदि बुधवार शाम सात बजे तक की कोरोना बुलेटिन की बात की जाए तो सिरमौर जिला में कुल 6570 लोगों के कोरोना के सैंपल पॉजिटिव आ चुके हैं। इसके अलावा जिला में 4960 लोग ऐसे हैं जो कोरोना पॉजिटिव से रिकवर हो चुके हैं। जिला में कोरोना से अब तक 58 लोगों की मौत हो चुकी है। बुधवार शाम सात बजे तक के आंकड़ों के मुताबिक सिरमौर जिला में कोरोना के एक्टिव मामले 1552 हो चुके हैं।

उधर उपायुक्त सिरमौर डा. आरके परूथी ने जिला सिरमौर के लोगों का आह्वान किया कि कोरोना को लेकर किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए। उपायुक्त ने कहा कि जिला सिरमौर में रात्रि कफ्र्यू लागू है। ऐसे में जिला में पूरी आवाजाही पर प्रशासन व पुलिस नजर रखे हुए है। उन्होंने जिला के लोगों का आह्वान किया कि किसी भी प्रकार के कार्यक्रम व भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में सामाजिक दूरी के साथ-साथ मास्क का प्रयोग करें।

Read Previous

दो बैंक कर्मी और कोरोना संक्रमित

Read Next

जानिए कहाँ पहली बार पहुंची सीएसडी आर्मी कैंटीन ,एक दिन में हुई दो ₹ लाख से ज्यादा बिक्री

error: Content is protected !!