Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 8, 2024

ऊर्जा मंत्री से शुरू हुई कोरोना चैन, अब खाद्य आपूर्ति निगम उपाध्यक्ष भी कोरोना पॉज़िटिव

News portals-सबकी खबर(पांवटा साहिब)

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री के बाद अब भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व खाद्य आपूर्ति निगम उपाध्यक्ष भी कोरोना पॉज़िटिव पाये गए है। सुखराम चौधरी के मंत्री बनने बाद शुरू हुई कोरोना चैन लंबी होती जा रही है। जिसकी चपेट में अभी और कई दिग्गज नेता आ सकते हैं।

बता दें कि ऊर्जा मंत्री सुखराम के साथ साथ खाद्य आपूर्ति निगम उपाध्यक्ष बलदेव तोमर भी स्वागत कार्यक्रम दौरान उनके सम्पर्क में आये हैं। हालांकि इन मे से कुछ नेताओं को राहत मिली है, जो कोविड टेस्ट में नेगटिव आये हैं। लेकिन उपाध्यक्ष इस कड़ी से बच नही पाए हैं।

शनिवार सुबह से ही उपाध्यक्ष के पॉज़िटिव आने की सोशल मीडिया पर चर्चाएं जोरों पर रही। जिसे स्वास्थ्य विभाग सिरे से नकारता रहा। हालांकि प्रदेश के एक बड़े न्यूज़ पेपर के बेव पोर्टल पर इसकी लाइव ब्रेकिंग दी गयी। जिसके बाद मीडिया में इस बात की पुष्टि कराने की होड़ सी लग गई। आखिरकार दोपहर बाद स्वास्थ्य विभाग ने सेकंडरी रिपोर्ट आने उपरांत उनके संक्रमित होने की पुष्टि की है।

बता दें कि ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के बाद उनके निजी सचिव व भाजयुमों पांवटा मंडल के एक युवा नेता सहित सुखराम चौधरी की दो बेटियां पहले ही संक्रमित पायी गयी हैं। हालांकि भाजपा नेता लगातार टेस्ट करवा रहे हैं जो ऊर्जा मंत्री के सम्पर्क में आये थे।

जबकि प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप, पच्छाद विधायक रीना कश्यप, रेणुका भाजपा दिग्गज नेता बलबीर चौहान, नाहन विधायक डॉ. राजीव बिंदल व भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता की रिपोर्ट नेगटिव आ चुकी है।

बता दें कि ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी मंत्रिपद पाने बाद लगातार शिमला से पांवटा तक बधाईयों व शुभकामनाओं को लेने लोगो से घीरे रहें हैं। साथ ही वह एक दिन नाहन रुके थे व उनसे मिलने बहुत सारे भाजपा डेपुटेशन भी मिलने आये थे।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर ने कहा है कि प्रदेश के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के सम्पर्क में आने के बाद मैंने और मेरे परिवार का कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

उधर पांवटा साहिब के बीएमओ अजय दिओल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि खाद्य आपूर्ति के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर कि रिपोर्ट पॉजिटिव आई है ।

Read Previous

चीन में फैला एक और वायरस, टिक नाम के कीड़े से 60 से ज्यादा संक्रमित, सात लोगों की मौत

Read Next

कोरोना ब्लास्ट:- जिला सिरमौर में आज कोरोना के 13 मामले , ऊर्जा मंत्री की पत्नी, भतीजा व खाद्य आपूर्ति निगम उपाध्यक्ष की पत्नी व बच्चे भी संक्रमित

error: Content is protected !!