Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 20, 2024

कांग्रेस मंत्री कहते है की जेसीबी भाजपा नेताओं की नही, कांग्रेस नेताओं की लगेगी : जयराम

News portals -सबकी खबर (शिमला)  नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की वर्तमान कांग्रेस सरकार आपदा को संभालने में विफल साबित हो रहे है।
उन्होंने कहा कि जब से कांग्रेस सरकार बनी है तब से 1000 से अधिक सरकारी संस्थान बंद हो चुके हैं और अब तो हद ही होगी सरदार पटेल यूनिवर्सिटी मंडी जिसके पास 140 से अधिक महाविद्यालय थे उनमें से बड़ी संख्या में महाविद्यालय काट दिए गए हैं, अब इस संस्थान के पास केवल तीन जिलों के महाविद्यालय हीं होंगे। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।
कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री केवल खबरें बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं, जब खबरें बनती नहीं तो कोई ना कोई संस्थान बंद कर देते हैं। उन्होंने कहा कि हाल ही में मुख्यमंत्री कार्यालय में एक और पद बनाया गया है, इसकी नोटिफिकेशन भी हुई है। आपदा की घड़ी चल रही है पर सरकार के खर्च कम नहीं हो रहे हैं। वह ओएसडी, राजनीतिक सलाहकार, सीपीएस की बड़ी फौज पहले ही खड़ी है। अब तो सरकार और लोन लेने जा रही है पता चला है कि बड़ी जल्द 500 करोड़ का एक और लोन यह सरकार लेने वाली है। कांग्रेस सरकार कुप्रबधन की सरकार है। उन्होंने कहा कि बड़ी मात्रा में प्रदेश भर में सड़क ठप पड़ी है और उनको खोलने का काम अभी तक धरातल पर शुरू नहीं हुआ है। जहां भाजपा के लोग अपनी जेसीबी मुफ्त देकर रोड खोलना चाह रहे हैं, तो उनके युवा मंत्री साथ ही निर्देश महक में क देते हैं कि भाजपा के किसी भी कार्यकर्ता की जेसीबी कम पर नहीं लगेगी। केवल मात्र कांग्रेस की ही लगेगी, क्या आपदा में भी कोई एलिजिबिलिटी है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में तालमेल की बहुत बड़ी कमी है , अभी तक आपदा में कितना नुकसान हुआ उसको लेकर कांग्रेस के आंकड़े भी स्थिर नहीं है। मुख्यमंत्री कुछ कहते हैं, तो मंत्री कुछ और ही कहते हैं।
आज तक प्रदेश में कभी ऐसा नहीं हुआ कि राशन डिपो से राशन खत्म हो गया हो, एक जगह डीजल के रेट बढ़ाकर महंगाई को बढ़ावा दे रहे हैं और दूसरी जगह राशन डिपो में राशन की कमी से जनता को परेशान कर रहे हैं।
उन्होंने कहा की राजिंद्र राणा का पत्र सोशल मीडिया पर आया है उस पर कांग्रेस को गंभीरता से काम करना चाहिए। पत्र में बाते तो गंभीर है।

Read Previous

प्रदेश में निर्माण कार्यों पर 16 सितम्बर तक रोक के संबंध में आदेश

Read Next

हिमाचल में हो भूगर्भीय सर्वेक्षण, प्रभावितों को मिले 5 बिस्वा जमीन : कश्यप

error: Content is protected !!