Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 16, 2024

कांग्रेस प्रदेश के लोगों से वादे करके वाहवाही लूटती है और बाद में उसे पूरा नहीं करती है-चेतन बरागटा

News portals-सबकी खबर ( शिमला )  हिमाचल में कांग्रेस सरकार का एक साल पूरा हो गया है, लेकिन अभी तक कोई भी गारंटी धरातल पर नहीं उतरी है। भाजपा प्रवक्ता चेतन बरागटा ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश के लोगों से वादे करके वाहवाही लूटती है और बाद में उसे पूरा नहीं करती है। यह कांग्रेस की आदत बन चुकी है। कांग्रेस ने चुनाव के पहले 10 गाटियां दी, एक भी पूरी नही की। उन्होंने कहा कि सुख की सरकार दीवाली को डिपुओं में प्रति व्यक्ति 100 ग्राम एवस्ट्रा चीनी देने की घोषणा करके मीडिया में खूब वाहवाही लूटी और दिवाली के बाद एक हफ्ते बीत जाने के बाद भी लोगों को चीनी नहीं मिल पाई है। इतना ही नहीं सरकार ने हर महीने नियमित तौर पर डिपुओं में प्रति व्यक्ति दी जाने वाली 500 ग्राम चीनी भी नहीं दी।
बरागटा ने कहा कि कांग्रेस विपक्ष में रहते हुए महंगाई के लिए खुब हल्ला डालती थी और जब सरकार में आई तो हर जगह महंगाई बढ़ा दी। डिपुओं पर मिलने वाले राशन के दाम 20 फीसदी तक बढ़ा दिए। डिपुओं में मिलने वाले दालों की संख्या तीन से घटाकर दो कर दी। इसी तरह से कांग्रेस सरकार ने सुख की सरकार का नारा देकर प्रदेशवासियों को दुःख देने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। चेतन बरागटा ने कहा कि सरकार वहीं वादे करे जो वह पूरा कर सके तो अच्छा होगा। नहीं तो काग्रेस के नेताओं का आम लोगों के बीच जाना दूभर हो जाएगा।
चेतन बरागटा ने कहा कि प्रदेश की काँग्रेस सरकार से काँग्रेस का ही कार्यकर्ता असंतुष्ट नज़र आ रहा है। प्रदेश काँग्रेस अध्यक्षा ने इस विषय को कई बार काँग्रेस हाई कमान के समक्ष भी उठाया है,जिसकी पुष्टी मिडिया के माध्यम से होती रही है। जो सरकार अपनो को संतुष्ट नही कर पा रही है,वो जनता को दी गई गारंटी कहाँ पुरा कर पाएगी ? दुसरो को बंटा हुआ कहने से बेहतर है, अपने बिखरे हुए कुनबे को समेटे और जनता को दी गई गारंटी को पुरा करे |

Read Previous

विधानसभा अध्यक्ष ने भगवान परशुराम मंदिर और माता रेणुका जी मंदिर में नवाया शीश

Read Next

आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के दो अफसर और दो जवान शहीद ,एक अन्य गंभीर घायल

error: Content is protected !!