Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 29, 2024

रा० व० मा० पा० टिम्बी में सात दिवसीय आवासीय NSS शिविर का आगाज

News portals-सबकी खबर (टिम्बी )

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टिम्बी में शनिवार को (NSS) राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वारा सात दिवसीय आवासीय शिविर का आगाज किया गया है। जिसमें 26 छात्र छात्राओं द्वारा शिविर में भाग लिया गया है ।
इस अवसर पर स्थानीय ग्राम पंचायत प्रधान अनिल चौहान ने कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की । सर्वप्रथम मुख्य अतिथि द्वारा दीप प्रज्वलित किया गया तथा छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना की गई ,उसके बाद छात्राओं द्वारा स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया ।

शिविर का शुभारंभ के लिए आए मुखाथिति को स्कूल के प्रबंधक द्वारा स्मृति चिन्ह भेंट से समानित किया गया तथा मुख्य अतिथि के साथ आए पूर्व प्रधान गुलाब सिंह जैलदार, एसएमसी अध्यक्ष भाव सिंह चौहान तथा सुंदर सिंह चौहान को भी सम्मानित किया गया । तत्पश्चात एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी प्रवक्ता रमेश चौहान ने 7 दिनों के कार्यक्रम की रूपरेखा प्रस्तुत की तथा वरिष्ठ प्रवक्ता ग्याहर सिंह नेगी ने विस्तार से राष्ट्रीय सेवा योजना के बारे में विस्तार पूर्वक से जानकारी दी गई । इस अवसर पर छात्रों ने राष्ट्रीय सेवा योजना के गीत प्रस्तुत किया । प्रधानाचार्य अनिल कुमार नागवाल ने सभी छात्रों को अनुशासन में रहने की हिदायत दी तथा राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर में गंभीरता से भाग ले और इसकी कार्यप्रणाली को गंभीरता से सीखे को कहा |

वही कार्यक्रम में बतौर मुखाथिति टिम्बी पंचायत के प्रधान अनिल चौहान ने छात्रों को अपने आजोस्वी कि चारों ओर से प्रभावित किया तथा देश सेवा के लिए सदैव आगे रहने की प्रेरणा छात्रों को दी ।

इस अवसर पर उप प्रधानाचार्य एसएस छिंटा, इंदिरा राणा, राजेश पुंडीर, चंद्रेश शर्मा, चंद्रेश वर्मा, कुलदीप पुंडीर, अनीता चौहान, श्यामा राणा इत्यादि उपस्थित रहे ।

Read Previous

जानिए हिमाचल को कितने नए एचएएस और बीडीओ मिले

Read Next

चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और वेन खाई पर लटक गई

error: Content is protected !!