Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

महिला को गलत नियत से फोन और मैसेज करना महंगा पड़ा

महिला सरेआम जूते से धुना पटवार खाने का कर्मचारी

News portals-सबकी खबर (पांवटा साहिब)

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में पटवार खाने के कर्मचारी को महिला को गलत नियत से फोन और मैसेज करना महंगा पड़ा। महिला ने उक्त व्यक्ति की पांवटा विश्रामगृह में सरेआम जूते से धुनाई कर डाली है। इस दौरान यहां पुलिस कर्मी भी मौजूद थे। महिला ने व्यक्ति पर जूते बरसाते बरसाते बताया कि उक्त व्यक्ति पांवटा पटवार खाने में कार्य करता है और यह उसे गलत नियत से मैसेज और कॉल करके परेशान करता है। महिला ने रोते-रोते यह भी बताया कि उक्त व्यक्ति और पटवार खाने में तैनात पटवारी उसे गलत नियत से पटवार खाने बुलाते हैं।

जानकारी के अनुसार पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला ने एक व्यक्ति की जूते से ताबड़तोड़ पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान यहां पुलिस कर्मी भी मौजूद थे। लेकिन मामला किसी की समझ में नहीं आया। पूछने पर महिला ने व्यक्ति पर जूते बरसाते बरसाते बताया कि उक्त व्यक्ति पांवटा पटवार खाने में कार्य करता है और यह उसे गलत नियत से मैसेज और कॉल करके परेशान करता है। महिला ने रोते-रोते यह भी बताया कि उक्त व्यक्ति और पटवार खाने में तैनात पटवारी उसे गलत नियत से पटवार खाने बुलाते हैं। बार-बार आने को कहते हैं। पटवारी और उक्त व्यक्ति की हरकतों से परेशान महिला ने रेस्ट हाउस परिसर में जूते स्व आरोपी की सरेआम जमकर धुलाई की। महिला ने रोते हुए मीडिया कर्मियों को अपनी व्यथा सुनाई। पीड़िता ने बताया कि वह पिछले 1 महीने से इनकम सर्टिफिकेट बनाने के लिए पटवार खाने के चक्कर काट रही है। लेकिन यहां पटवारी और उसके इस सहयोगी की उस पर गलत नजर रहती थी।

दोनों उसे वक्त बेवक्त कॉल करते हैं और मैसेज भी करते हैं। बिना वजह पटवार खाने में आने के लिए कहते हैं। महिला ने रोते रोते बताया कि जब महिलाएं सरकारी महकमों में भी सुरक्षित नहीं है तो उनकी सुरक्षा की गारंटी कौन देगा? गौरतलब है कि पीड़िता ने इस संबंध में पांवटा थाने में शिकायत भी दी है। फिलहाल रेस्ट हाउस में उपस्थित पुलिसकर्मियों ने किसी तरह आरोपी को महिला के चुंगल से छुड़ाया और उसे थाने ले गए।

Read Previous

पंचायत टारू डांडा आंज के ग्रामीण पीने के पानी की समस्याओं को लेकर मंत्री से मिले

Read Next

सांगना,भलाड़ तथा मंगवाच स्कूल में एसके टेलर ने किए 600 मास्क वितरित

error: Content is protected !!