Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 17, 2024

ब्रेकिंग न्यूज :पावटा बाजार से सिविल अस्पताल पहुँचा कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति, अस्पताल में मची अफरा तफरी

News portals-सबकी खबर(पांवटा साहिब)

उपमंडल पांवटा साहिब में रविवार को एक साथ 19 नए मामले आने के बाद अफरा तफरी तब मंचा जब एक बिहार का रहने वाला व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव की सूचना मिलने के बाद सिविल अस्पताल पहुँचा गया ।जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के बाजार में एक किराए के मकान में रह रहा बिहार के जिला सहरसा गांव कचरा करहिया का रहने वाला 35 वर्षीय को कुछ दिन पहले बुखार हो गया था जिसके बाद व्यक्ति ने अपना कोरोना टेस्ट पांवटा सिविल अस्पताल में कराया , जिसकी रिपोट रविवार को पॉजिटिव आई , रिपोट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा उक्त व्यक्ति को सूचित किया कि आपकी रिपोट कोरोना पॉजिटिव आई है और 108 सेवा आपको लेने आ रही । तब व्यक्ति ने कोरोना पॉजिटिव की बात अपने मकान मालिक को बताई जिसमे मकान मालिक ने व्यक्ति को कहा कि आपको जैसा डॉ ने बोला है

वैसा कर ले और अपना समान कुछ साथ ले ले ,तभी मकान मकान मालिक ने किराए दार को यह बहु कहा कि एम्बुलेंस यहां भी आएगी और अस्पताल भी आएगी तो आप अस्पताल से एम्बुलेंस में बैठ जाओ तभी सीधा साधा व्यक्ति भी सिविल अस्पताल पहुच गयाजहाँ पर संक्रमित व्यक्ति ने सूझबूझ के साथ अस्पताल के सक्यूटि रूम को अपनी कोरोना पॉजिटिव की बात कही तभी सक्यूटि गार्ड ने भी सूझबूझ के साथ पीड़ित व्यक्ति को अस्पताल के साथ लगते अलग मकान में आइसोलेट किया कर दिया । लेकिन करीब 1घंटे तक अस्पताल में अफरा तफरी मची रही ।उधर, बीएमओ अजय दिओल ने बताया कि पॉजिटिव व्यक्ति को सूचना दी गई थी कि आपकी रिपोट कोरोना पॉजिटिव आई ,ओर आपको लेने वही 108 सेवा आ रही है लेकिन जब 108 वहां पहुची तो पता चला कि व्यक्ति सिविल अस्पताल पहुँचा गया है ।

वही सिविल अस्पताल के एसएमओ डॉ सहगल ने बताया कि एमरजेंसी वार्ड से अंदर सुरक्षा गार्ड रूम तक संक्रमित व्यक्ति पहुँचा था । जिसके बाद इस इमरजेंसी वार्ड के को सेन्टाइज करके वार्ड सील कर दिया गया है ।

Read Previous

कोरोना संक्रमित गर्भवती महिला ने स्वस्थ शिशु को दिया जन्म ,रिपोर्ट आई नेगेटिव

Read Next

कोरोना काल में पुलिस ने पकड़ा मवेशियों से लदा ट्रक,दो आरोपी गिरफ्तार

error: Content is protected !!