Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 16, 2024

बीजेपी की बड़ी जीत पर नाहन में धन्यवाद कार्यक्रम में पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल

न्यूज़ पोर्टल्स:सबकी खबर ( राकेश नंदन ब्यूरो नाहन)

लोकसभा चुनाव भाजपा की चारों सीटों पर कब्जा करने व शिमला संसदीय क्षेत्र से सुरेश कश्यप को जीत के बाद डॉ बिंदल ने कहा कि बीजेपी का लगातार बढ़ रहा ग्राफ, कार्यकर्ता है पूरी तरह सजग बिंदल ने नाहन विस के कार्यकर्ताओ का जताया आभार


बीजेपी मंडल के पदाधिकारी, बूथ अध्यक्ष समेत बूथ पालकों ने कार्यक्रम में लिया भाग नाहन। लोकसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद आज नाहन के हिंदू आश्रम में धन्यवाद बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल विशेष रूप से मौजूद रहे। इस बैठक को आयोजित करने का मकसद नाहन विधानसभा क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष, बूथ पालको सहित कार्यकर्ताओ का चुनाव में बेहतरीन कार्य करने पर आभार व्यक्त करना था। बैठक में पार्टी के जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता सहित अन्य नेता व भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।


विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने जबरदस्त जीत पूरे देश मे हासिल की है। एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 30 मई को नई सरकार का गठन होना है। इस बार देश की जनता ने राष्ट्रवाद के मुद्दे पर वोट किया। पूर्व सरकारों की कारगुजारी पर वोट किया। नकारात्मक शक्तियों के खिलाफ वोट किया। देश में एक अच्छा नेतृत्व चाहिए, उसके लिए वोट किया।


बिंदल ने कहा कि इसी कड़ी में चुनाव में जिला सिरमौर ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। लगभग एक लाख वोटों से जिला से बीजेपी को लीड आई है। नाहन विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं ने इस चुनाव में अथाह प्यार दिया। करीब 25 हज़ार वोटों की लीड यहां के मतदाताओं ने दी है। इसके लिए वह मतदाताओं का आभार व्यक्त करते है।
बिंदल ने कहा कि हमारा कार्यकर्ता बेहद सजग है, जोकि लगातार कार्य कर रहा है। उन्होंने बताया कि नाहन विधानसभा के 121 पोलिंग बूथों के लिए कार्यकर्ताओ के लिए धन्यवाद बैठक में आभार व्यक्त किया गया। साथ ही यह बधाई के भी पात्र है, जिन्होंने चुनाव में इतनी मेहनत की। विधानसभा अध्यक्ष ने यह भी कहा कि वर्ष 2012 के बाद नाहन विधानसभा में बीजेपी का वोट प्रतिशत बढ़ता जा रहा है, जिसके उन्होंने आंकड़े भी पेश किए। कार्यकर्ताओ की मेहनत का ही नतीजा है क नाहन विधानसभा क्षेत्र में भाजपा लगातार अपने ग्राफ को बढ़ा रही है।

Read Previous

बद्रीपुर चोक से कुछ दूरी पर शातिरों ने उड़ाई एवेंजर बाईक , पुलिस व तीसरी आंख को चकमा देने में शातिर कामयाब ।

Read Next

सिरमौर में अफीम की खेती का फिर पर्दाफाश, 2 महीने में तीसरी बड़ी सफलता ।

error: Content is protected !!