Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

कानून हाथ में ले रहे बीजेपी नेता, बयानों से बिगाड़ रहे प्रदेश का माहौलः सुधीर शर्मा

News portals-सबकी खबर (शिमला ) कांग्रेस विधायक सुधीर शर्मा ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता हिमाचल प्रदेश में कानून-व्यवस्था खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा के प्रत्याशी राकेश चौधरी कानून अपने हाथ में ले रहे हैं और इस बात का प्रमाण एक वायरल वीडियो में साफ-साफ देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी ओर भाजपा के वरिष्ठ नेता अपने बयानों से प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा कानून-व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर सवाल उठा रही है, लेकिन सच्चाई इस वायरल वीडियो में देखने को मिल रही है, जहां भाजपा के नेता खुद लड़ाई-झगड़े में शामिल दिखाई दे रहे हैं।उन्होंने कहा कि सलूणी में हुई घटना में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के बावजूद भारतीय जनता पार्टी के नेता अपने बयानों से इसे राजनीतिक और सांप्रदायिक रंग देने की नाकाम कोशिश करते रहे। इसके साथ ही शिमला में भी टैक्सी यूनियनों के विवाद को भाजपा ने क्षेत्रवाद का रंग दे दिया।
सुधीर शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू प्रदेश को विकास के पथ पर आगे ले जाने के लिए दिन-रात कार्य कर रहे हैं। राज्य की तरक्की और लोगों की खुशहाली के लिए वर्तमान राज्य सरकार का एजेंडा बिल्कुल साफ है, इसलिए भाजपा के नेता सरकार पर उंगली उठाने से पहले अपने गिरेबां में अवश्य झांके ।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने राजनीतिक लाभ के लिए हमेशा ही हिमाचल में क्षेत्रवाद, जातिवाद और धर्मांधता से जुड़े मुद्दों को हवा दी है। भाजपा एक सोची-समझी रणनीति के तहत अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनावों को देखते हुए भड़काऊ बयानबाजी कर प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिशों में लगी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा के इन हथकंडों से भली-भांति परिचित है और प्रदेश विधानसभा के चुनावों की तरह ही आने वाले लोकसभा चुनाव में भी उसकी इस राजनीति को नकार देगी।

Read Previous

भाजपा राज्यपाल को सौंपेगी ज्ञापन

Read Next

नशे के विरूद्ध लड़ाई के लिए समर्पित विशेष कार्य बल का होगा गठन: मुख्यमंत्री

error: Content is protected !!