Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 8, 2024

हार देखकर बौखलाहट में जनता को भ्रमित कर रहे भाजपा नेता : सुरेश कुमार

News portals -सबकी खबर (शिमला) भोरंज के विधायक सुरेश कुमार ने कहा है कि भाजपा नेता हार देखकर बौखलाहट में जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन, यह जनता है सब कुछ जानती है। भुट्टो को कूटो के जिस बयान पर भाजपा हाय तौबा मचा रही है, उसे चुनाव आयोग व जनता के सामने आधा-अधूरा प्रस्तुत किया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने भुट्टो को कूटने की बात कभी नहीं की, ना ही वह कभी इस तरह की बयानबाजी करते हैं। मुख्यमंत्री ने कुटलैहड़ के समूर कलां में कहा था, भुट्टो के खिलाफ इतने वोट डालो कि कांग्रेस उम्मीदवार के मतों की संख्या देखकर उसे सबक मिले।
सुरेश कुमार ने कहा कि लोकतंत्र में जनता सर्वोपरि होती है और बिकाऊ को कभी नहीं जिताएगी। भाजपा नेताओं को जनता के रुख का पता चल चुका है इसलिए भुट्टो और अन्य बिकाऊ नेता लोगों के सामने खुद को पाक साफ साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। मुख्यमंत्री के खिलाफ बोलने के लिए भाजपा के पास कुछ नहीं है, इसलिए अब तथ्यों को तोड़ा मरोड़ा जा रहा है। मुख्यमंत्री के साथ पूरे प्रदेश की जनता कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। भाजपा के धनबल का जवाब उसे जनबल से मिल रहा है, इसलिए उनकी नींद हराम हो चुकी है।
कांग्रेस विधायक ने कहा कि भाजपा की चारों लोकसभा और छह विधानसभा सीटों पर हार निश्चित है। भाजपा नेता भी यह जान चुके हैं कि अब जुमलेबाजी और नहीं चलेगी। प्रदेश सरकार ने अपने 15 महीने के कार्यकाल ने इतना अभूतपूर्व विकास किया है कि भाजपा मुद्दाविहीन हो गई है। कांग्रेस सरकार ने 1.36 लाख कर्मचारियों को ओपीएस दी, महिलाओं व बहनों को 1500 रुपये दिए, निराश्रित बच्चों के लिए सुख आश्रय योजना लाई, युवाओं को रोजगार के लिए 670 करोड़ की स्टार्ट अप योजना शुरू की। दूध पर एमएसपी देने वाला पहला राज्य है। मुख्यमंत्री ने मनरेगा की दिहाड़ी एक साथ 60 रुपये बढ़ाई, पुलिस कर्मियों की डाइट मनी 200 रुपये से बढ़ाकर 1000 रुपये की। 15 महीने में ही कुल 10 में से 5 गारंटियों को पूरा कर दिया। जबकि भाजपा ओपीएस का विरोध करती रही, महिलाओं के 1500 रुपये रुकवाने के लिए नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर चुनाव आयोग तक पहुंच गए। भाजपा कभी जनता की हितैषी नहीं हो सकती। इसलिए तथ्यों को तोड़ना मरोड़ना बंद कर जनता की अदालत के फैसले की प्रतीक्षा करे।
Read Previous

शिक्षा के स्तर में ला रहे गुणात्मक सुधार, डाटा आधारित शिक्षा पर सरकार दे रही बल

Read Next

सभी राजनैतिक दल आदर्श आचार संहिता का करें अनुपालन-सुमित खिमटा

error: Content is protected !!