Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

उत्तर प्रदेश में फिर एक बार भाजपा सरकार, यह जीत एतिहासिक : कश्यप

News portals-सबकी खबर (शिमला)

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने भाजपा कसुंपटी मंडल की कोटि पंचायत में एक कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में भाग लिया। उनके साथ गुड़िया सक्षम बोर्ड की उपाध्यक्ष रूपा शर्मा, मंडल अध्यक्ष जितेंद्र बोटका, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विजय ज्योति सेन, राकेश शर्मा, पार्षद राजिंदर चौहान,रमेश शर्मा, भाजपा प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, राज कुमार, सतीश शर्मा, यशपाल, किरण शर्मा विशेष रूप में उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम में सुरेश कश्यप ने कोटि पंचायत के प्रधानों से भी मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सुरेश कश्यप ने कहा की भारत में 5 राज्य के चुनावों में भाजपा 4 प्रदेशों में एतिहासिक जीत दर्ज कर चुकी है। उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश में भाजपा ने एक बार फिर सरकार बना ली है यह भाजपा के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को सुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा को महामारी के समय भाजपा ने जन सेवा के लिए अच्छा काम किया, कोवीड संकटकाल के समय भाजपा का कार्यकर्ता हमेशा जनता के सेवा पर तत् पर रहा। साथ ही भाजपा के लोगों ने संगठन से सभी निर्देशों का पालन करते हुए घर घर तक जन सेवा के काम में नए आयाम स्थापित किया।


उन्होंने कहा की प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार ने उत्तम कार्य किया है और जयराम सरकार जो कहती है वो करके दिखाती है।
उन्होंने कहा की प्रदेश में डबल इंजन की सरकार चल रही है और इसका दृश्य विकास के मध्यम से धरातल पर दिख रहा है। आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक बार फिर एक एतिहासिक बजट प्रस्तुत किया है। इस बजट में सभी वर्गों का खयाल रखा गया है। आज अनुसूचित जाति वर्ग के लिए सरकार वन टाइम सेटलमेंट लाई है यह एक बड़ी सौगात है।सामाजिक पेंशन योजना से हमारे प्रदेश के सभी बजुर्गो को लाभ होगा इसमें जयराम सरकार ने बड़ी वृद्धि की , यह सरकार और यह बजट गरीबों का बजट है इसमें सभी वर्गों को किसी न किसी प्रकार का लाभ हुआ है।
उन्होंने कहा की केंद्र सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सशक्त रूप से चल रही है, हमारी सरकार ने यूक्रेन व रशिया युद्ध में भी सकारात्मक भूमिका निभाई, युद्ध भूमि से हमारे नागरिकों को भारत पहुंचने का उत्तम काम किया। मोदी का लौ पूरा विश्व मानता है।

Read Previous

यूक्रेन में फंसे आठ हिमाचली छात्र भारत लौटने को तैयार नहीं

Read Next

चार राज्यों में पूर्ण बहुमत पर केंद्रीय नेतृत्व को भाजपा नेता मदन मोहन शर्मा ने दी बधाई

error: Content is protected !!