Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

शिलाई विश्राम गृह से रोनहाट तक नेशनल हाईवे पर पैच कार्य छोड़ने पर स्थानीय लोगों की बड़ी मुश्किलें

स्थानीय लोगों, व्यापारियों द्वारा उपमंडलािकारी शिलाई के माध्यम से राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग व जिला उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

News portals-सबकी खबर (शिलाई)

स्थानीय लोगों, व्यापारियों द्वारा उपमंडलािकारी शिलाई के माध्यम से राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग व जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा गया है, ज्ञापन में मांग की गई कि शिलाई विश्राम गृह से रोनहाट की तरफ लगभग 150 मीटर नेशनल हाईवे पर पैच कार्य छोड़ दिया है जिसे जल्द शुरू कर पूरा करने की अपील की गई है!राष्ट्रीय राजमार्ग द्वारा मुख्य बाजार में विश्राम गृह तक पैंच वर्क पूरा हो चुका है परन्तु विश्रामगृह से लगभग 150 मीटर का भाग कार्य करवा रहे ठेकेदार द्वारा छोड़ दिया गया है। इस बीच लगभग 6 दर्जन से अधिक दुकानें मौजूद है तथा रिहायशी क्षेत्र है जिनको धूल मिट्टी उड़ने से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा  है।


व्यापार मंडल शिलाई अध्यक्ष जगत सिंह नेगी, राहुल चौहान, इंदर नेगी, विजय चौहान, विकी चौहान, सिया राम शर्मा सहित दर्जनों लोगों ने बताया कि विभाग और ठेकेदार द्वारा बाज़ार का यह हिस्सा पैच वर्क से वंचित रखा जा रहा है, वर्षो बाद खराब सड़क पर पैच वर्क शुरू हुआ तो लोगों को कुछ राहत की आस थी परन्तु विभाग की लापरवाह कार्य प्रणाली ने लोगो की मुश्किलें अधिक बढ़ाई है। यदि पूरी सड़क पर सही से पैंचवर्क कार्य नही होता है तो विभागीय कार्यालय का घेराव किया जाएगा साथ ही लोग सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

विभागीय सूत्रों की माने तो इससे पहले कार्य छोड़ चुकी कंपनी व विभागीय अधिकारियों के बीच कमीशन का पैंच फंसा हुआ है जिसके कारण कफोटा से मिनस के बीच कई जगह पैंचवर्क कार्य छोड़ा जा रहा है यानी अधिकारियों को घुस न मिलने की सजा क्षेत्रीय लोगो को दी जा रही है जिसपर लोगो ने ऐतराज ही नही बल्कि ज्ञापन के माध्यम से आंदोलन की चेतावनी दी है!

उपमंडलाधिकारी शिलाई हर्ष अमरिंदर नेगी ने ज्ञापन मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि वह अपने स्तर पर भी बात कर रहे है तथा ज्ञापन आगामी कार्यवाही के लिए सम्बन्धित विभाग व जिला कार्यालय को भेजा जा रहा है। जल्द छोड़े गए क्षेत्र में पैंचवर्क कार्य पूरा होने की उम्मीदें रखें ।

Read Previous

विजिलेंस एंड एंटी क्रप्शन ब्यूरो द्वारा एक हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया वन बीट बड़सर के अग्धार रेंज का रेंज अधिकारी

Read Next

भूषण ज्वैलर्स सोलन इस फेस्टिवल सीज़न में ग्राहकों के लिए लेकर आया कई आकर्षक योजनाएं

error: Content is protected !!