Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 2, 2024

प्रदेश पुलिस कि बड़ी कार्रवाई, प्रदेश के साथ बाहर पड़ोसी राज्यों में पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में कई जगहों पर शराब माफिया के ठिकानों पर छापामारी

News portals-सबकी खबर (मंडी )

हिमाचल प्रदेश के जिया मंडी के सुंदरनगर में जहरीली शराब पीने के कारण हुई सात लोगों की मौत के मामले में हिमाचल प्रदेश पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने एक साथ प्रदेश के साथ बाहर पड़ोसी राज्यों में पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में कई जगहों पर शराब माफिया के ठिकानों पर छापामारी की है। शुक्रवार देर रात को हिमाचल पुलिस का यह अभियान चलता रहा। हिमाचल प्रदेश के पुलिस कप्तान डीजीपी संजय कुंडू ने पंजाब, हरियाणा और दिल्ली के लिए विशेष पुलिस टीमों को रवाना किया है, जिन्होंने छापामारी कर कई अहम साक्ष्य सुराग जुटाए हैं।

इसके साथ ही कई लोग पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। इस मामले में हिमाचल प्रदेश पुलिस शनिवार को खुलासा कर सकती है। हालांकि इस मामले से जुड़े कई अहम व मुख्य आरोपी भूमिगत भी हो गए हैं, जिनकी तलाश में हिमाचल प्रदेश पुलिस जुटी हुई है। सुंदरनगर उपमंडल में इस रैकेट को अंजाम देने वाली अहम कड़ी में मुख्य आरोपी तक भी पुलिस पहुंच गई है। पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस ने सुंदनगर की एक निजी बस को भी अपने कब्जे में लिया है। अब तक जहरीली शराब से मरे लोगों की प्रारंभिक पोस्टमार्टम व बिसरा रिपोर्ट में शराब में मिथाइल अल्कोहल होने की भी पुष्टि हो गई है। वहीं, जहरीली शराब के सेवन से और लोगों के बीमार होने का सिलसिला जारी है। तीन और लोगों को बीमार होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया है, जबकि सुंदरनगर में भी पुलिस ने संतरा फूल्स अवैध शराब की चार खाली बोतलें बरामद की हैं।

मंडी में डटे पुलिस महानिदेशक

डीजीपी संजय कुुंडू ने इस संबंध में मंडी में डेरा डाला हुआ है। उन्होंने अधिकारियों के साथ अहम बैठकें की भी की। इस मामले में अभी तक चार गिरफ्तारियां पुलिस ने की हैं और शनिवार और रविवार को इसमें और गिरफ्तारियां सामने आएंगी। वहीं, एसपी मंडी शालिनी अग्रिहोत्री ने बताया कि मामले की जांच जारी है और शीघ्र पुलिस किसी ठोस नतीजे पर पहुंचेगी।

 

Read Previous

प्रदेश शिक्षक महासंघ कि प्रांत मीडिया टोली की हुई वर्चुअल बैठक

Read Next

दो दिनों तक प्रदेश में भारी बारिश व बर्फबारी का यलो अलर्ट जारी

error: Content is protected !!