Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 8, 2024

बीडीओ ने रद्द किए सभी 23 कर्मचारियों के तबादले

News portals-सबकी खबर (संगड़ाह)

खंड विकास अधिकारी संगड़ाह द्वारा 18 मई को किए गए सभी ग्राम रोजगार सेवकों तथा तकनीकी सहायकों के पंचायत वृत संबधी तबादलों को तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया गया है। बीडीओ के सभी 23 कर्मचारियों के वृत बदलने के अपने पुराने आदेश रद्द किए जाने संबधी अधिकारिक पत्र विकास खंड संगड़ाह के पंचायत प्रतिनिधियों व कर्मचारियों के व्हाट्सएप ग्रुप पर शनिवार को अपलोड हो चुका है। ग्रुप पर अपलोड तबादले रद्द होने संबधी आदेशों पर जहां पंचायत निरीक्षक द्वारा कर्मचारियों की सुविधा को देखते हुए बीडीओ द्वारा ऐसा करने का कमेंट किया गया, वंही बीडीसी अध्यक्ष द्वारा इसे अवांछित कमेंट बताया गया।

गौरतलब है कि, एक साथ सभी 23 कर्मचारियों के सर्कल बदले जाने से विभाग में हड़कंप मच गया था तथा सुत्रों कुछ पंचायत प्रधान व संबधित कर्मचारियों द्वारा यह मामला क्षेत्र के भाजपा नेताओं के सामने भी उठाया गया था। 9 मई को प्रदेश सरकार द्वारा तबादलों पर प्रतिबंध लगाए जाने के बाद 18 मई को हुए उक्त सर्कल बदलने अथवा तबादले का मामला जानकारी के अनुसार एक स्थानीय भाजपा नेता के माध्यम से मुख्यमंत्री कार्यालय तक पंहुचा था। तबादले रद्द होने संबधी पत्र की प्रति उपायुक्त सिरमौर को भी बीडीओ द्वारा भेजी गई है, जबकि 18 मई के पत्र की प्रति उपायुक्त को नही की गई थी।

बीडीओ संगड़ाह विनित कुमार से फोन व व्हाट्सएप पर संपर्क किए जाने पर इस बारे प्रतिक्रिया नही मिल सकी, जबकि संबधित कर्मचारियों तथा पंचायत प्रधानों के अनुसार उन्हे व्हाट्सएप पर तबादले रद्द होने संबधी आदेश मिले हैं। पंचायत समिति संगड़ाह के अध्यक्ष मेलाराम शर्मा ने कहा कि, तबादलों पर प्रतिबंध के दौरान एक साथ 23 कर्मचारियों की पंचायतें बदले जाने को लेकर कुछ पंचायत प्रधानों द्वारा काम बाधित होने संबंधी आपत्ति जताई गई थी और तबादले रद्द होने से पंचायत प्रतिनिधि संतुष्ट है।

Read Previous

जंगल में मंगल ,रेव पार्टी में पुलिस की दबिश; 80 युवक-युवतियां कर रहे थे नाच-गाना, नशा भी बरामद

Read Next

आदर्श विद्यालय के छात्रों ने निकाली पर्यावरण जागरूकता रैली

error: Content is protected !!