Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

शिमला में आज लाईव देखा गया अटल टनल का भव्य उद्दघाटन

News portals-सबकी खबर (शिमला)

भारतीय जनता पार्टी जिला शिमला में आज  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अटल टनल के ऐतिहासिक लोकार्पण कार्यक्रम का सीधा प्रसारण मॉल रोड रिपोर्टिंग रूम के सामने, किसान भवन ढली और सीनियर सेकेंडरी स्कूल धामी में सुना।जिला शिमला के समस्त पदाधिकारीगणों ने, मंडल के अध्यक्ष और उनके पदाधिकारियों ने और प्रदेश पदाधिकारियों ने अपने-अपने मंडलों में इस कार्यक्रम भाग लिया। सभी मंडलों में शिमला जिला के प्रभारी डेज़ी ठाकुर विशेष रूप में उपस्थित रही।

जिला शिमला की प्रभारी डेज़ी ठाकुर ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस दिन को ऐतिहासिक बताया और कहा कि यह दिन हिमाचल प्रदेश के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों से लिखा जाएगा, उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश के लिए अटल टनल एक जीवन रेखा बन के सामने आएगा और जनजातियों क्षेत्रों के लिए बहुत लाभदायक साबित होगा।

यह टनल 9.02 किलोमीटर लंबी है और जहां पर्यटको एवं स्थानीय निवासियों को लेह-लद्दाख जाने के लिए लंबा सफर तय करना पड़ता था अब वह सफर केवल 20 से 30 मिनट के अंतर्गत तय हो जाएगा। इससे हिमाचल के पर्यटन को भी बहुत बढ़ावा मिलने वाला है इस अटल चैनल की चर्चा पूरे विश्व में हो रही है और आने वाले समय में इसको देखने के लिए अंतरराष्ट्रीय से लेकर राष्ट्रीय पर्यटक आएगा ।

उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी का सपना आज पूरा हो गया है।इस कार्यक्रम में शिमला मंडल के शिमला नगर निगम की महापौर सत्या कौंडल, ज़िला अध्यक्ष रवि मेहता, अध्यक्ष राजेश शारदा, ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष दिनेश शर्मा, कसुम्पटी मंडल का मंडल अध्यक्ष जितेंद्र भोटका, का प्रदेश सह मीडिया प्रभारी करण नंदा, प्रदेश कार्यालय सचिव प्यार सिंह कंवर, शीतल व्यास, संजीव चौहान, मंजू सूद, भारती सूद, रजनी सिंह, हितेश शर्मा, जसविंदर सिंह, राजू ठाकुर एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Read Previous

शिलाई क्षेत्र में चलाया गया भांग उखाड़ अभियान

Read Next

पांवटा में दो मित्रो के बिच हुई खुनी झड़प ,एक दुसरे पर किया प्राण घातक हमला

error: Content is protected !!