Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 14, 2024

गलोड़ का वाकया; लोगों ने घर बांधकर की मारपीट, सुबह मिली लाश, गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव रख किया चक्का जाम

News portals-सबकी खबर (बड़सर)

थाना बड़सर के तहत पड़ते गलोड़ क्षेत्र में कुछ लोगों ने आधी रात को एक युवक को पकड़कर इतनी बेहरमी से पीटा कि उसकी मौत हो गई। युवक की लाश सुबह एक पेड़ के नीचे पड़ी हुई मिली। मृतक की पहचान राकेश कुमार पुत्र सीता राम निवासी गोइस के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगामी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि युवक की बेरहमी से मारपीट  क्यों की गई, इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

वहीं, शुक्रवार सुबह सामने आए इस प्रकरण के बाद गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर कुछ देर के लिए शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम भी किया। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हमीरपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने इस मामले में शक के आधार पर छह लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के दिए बयान में मृतक के भाई कृष्ण चंद ने बताया कि रात करीब पौने एक बजे पंचायत उपप्रधान बालक राम ने उसे सूचना दी कि उसके भाई राकेश को कुमार को दसवीं गांव में एक घर में बांधा गया है। क्योंकि उसके पास कोई साधन नहीं था, इसलिए वह वहां नहीं जा सका। सुबह उपप्रधान ने फिर सूचित किया कि उसका भाई राकेश एक पेड़ के नीचे बेसुध पड़ा हुआ है।

उसके बाद कृष्ण चंद अन्य ग्रामीणों को साथ लेकर मौके पर गया तो देखा कि राकेश वहां मृत पड़ा हुआ था। पुलिस को दिए बयान में कृष्णचंद ने बताया कि उसे पता चला है कि उसके भाई को रिखी राम द्वारा मारा गया है। इस वारदात के बाद लोगों में आक्रोश पनप उठा और उन्होंने शव सड़क पर रखकर आवाजाही बंद कर दी। एसएचओ बड़सर मस्तराम नायक ने घटना स्थल का जायजा लिया व ग्रामीणों को शांत करवाया।

Read Previous

हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 43 नए मामले आए

Read Next

सोलन भाजपा से लाखों की धोखाधड़ी का मामला सामने आया,पुलिस ने जमीन मालिक और भाजपा के पूर्व पार्षद पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया

error: Content is protected !!