Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

श्री सत्य साई सेवा संगठन द्वारा आयोजित ग्रिटिंग व पेंटिंग प्रतियोगिता में सभी विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया

News portals -सबकी खबर (नाहन)

विद्यार्थियों में कलात्मक, सृजनात्मक व कल्पनात्मक क्षमताओं के प्रोत्साहन के लिए श्री सत्य साई सेवा संगठन जिला सिरमौर द्वारा साई हाल नाहन में ग्रीटिंग एवं पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन हुआ, जिसमें नाहन शहर के दस स्कूलों के 61 प्रतिभागियों ने हिस्सा लेकर अपनी क्षमता व अभिरुचि को खूबसूरत प्रदर्शन किया। आयोजित ग्रिटिंग व पेंटिंग प्रतियोगिता में मेरी क्रिसमस कार्ड में आनंद निलयम की छात्रा ने जूनियर वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि माइंड ट्री स्कूल के कुशाल वर्मा द्वितीय व कॉर्मल कॉन्वेंट स्कूल की सारा रहमान ने तीसरा स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता के कक्षा छठी से आठवीं तक वर्ग में एवीएन स्कूल की इशिका ठाकुर ने प्रथम व कैरियर अकादमी की पारुल व एसवीएन की मान्या ने दूसरा स्थान हासिल किया। करियर अकादमी के अनमोल व कुमारी राशि को संयुक्त तौर पर तीसरा स्थान पेंटिंग ग्रीटिंग प्रतियोगिता में मिला।

प्रतियोगिता के कक्षा नौवीं से उपर वर्ग में सीनियर सेकेंडरी स्कूल कन्या की नेहा ने क्रिसमस पर तैयार किए चित्रकला में प्रथम स्थान, जबकि इसी स्कूल की स्मृति ने दूसरा व अरिहंत स्कूल की अनाशी नेगी ने भी संयुक्त तौर पर दूसरा स्थान प्राप्त किया। एवीएन स्कूल की स्नेहा को इस इवेंट में तीसरा स्थान हासिल हुआ। प्रतियोगिता में कनिष्ठ वर्ग में एवीएन की हर्षिता शर्मा ने सुंदर मेरी क्रिसमस चित्र बनाकर पहला स्थान, जबकि दूसरा स्थान एसवीएन के शिवांग को मिला, जबकि तीसरे स्थान पर इसी स्कूल के नवदीप रहे। श्री साई सेवा संगठन के जिला अध्यक्ष प्रो. अमर सिंह चौहान ने बताया कि प्रतियोगिता में निर्णायक मंडल में कृष्ण गौड़, स्मृति शर्मा, रजनी चौहान शामिल रहे, जिन्होंने बामुश्किल प्रतिभाओं को पहला, दूसरा व तीसरा स्थान आकलन कर दिया। उन्होंने बताया कि सभी प्रतिभागियों को आगामी गुरुवार को श्री साईं हॉल में पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।

Read Previous

नदी उत्सव के अवसर पर 11 हजार दीप जलाकर की गई मां यमुना की आरती

Read Next

रेणुका बांध संघर्ष समिति की बैठक में उपायुक्त सिरमौर रामकुमार गौतम की मौजूदगी में विस्थापितों की मांगों व समस्याओं पर चर्चा की गई

error: Content is protected !!