Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 20, 2024

भरली कॉलेज में केंद्रीय छात्र परिषद के प्रधान पूजा देवी के साथ सभी परिषद सदस्यों ने की शपथ ग्रहण |

News portals-सबकी खबर 

राजकीय महाविद्यालय भरली आँज भोज में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया | यह कार्यक्रम महाविद्यालय  प्रिंसिपल राजेन्द्र् कुमार शर्मा की अध्यक्षता में की गई |  महाविद्यालय के केंद्रीय छात्र परिषद के प्रधान पद के लिए पूजा देवी , उपाध्यक्ष रजत , सचिव अंजना देवी, सह सचिव , सिमरन शर्मा ने शपथ ग्रहण की । केंद्रीय छात्र परिषद के सदस्यों के रूप में आंचल , रितिका , रोहित चौहान, श्रुति , कौशल्या देवी , अशोक कुमार , काजल , दीप्ति शर्मा, निकिता, राकेश चौहान ने विभिन्न कमेटियों में जैसे सांस्कृतिक , एनएसएस , शैक्षणिक ,खेलकूद इत्यादि में सदस्यों के रूप में शपथ ग्रहण की ।

महाविद्यालय के प्राचार्य ने कहा कि केंद्रीय छात्र परिषद का सहयोग महाविद्यालय को सुचारू रूप से चलाने के लिए अति आवश्यक है ताकि महाविद्यालय के छात्रों की समस्याओं का समाधान यथासंभव किया जा सके तथा अनुशासन को बनाए रखने में अपना पूर्ण सहयोग देने के लिए अन्य छात्र समुदाय को भी प्रेरित करें । इन गतिविधियों से छात्रों में नेतृत्व करने की क्षमता का विकास होता है जिससे आगे जाकर सामाजिक कल्याण के उत्थान के लिए विद्यार्थी अपना पूर्ण योगदान देने में सक्षम हो जाते हैं ।

उन्होंने  कहा कि कालेज को सुचारू रूप से चलाने के लिए उस में सहयोग देने के लिए तथा महाविद्यालय प्रशासन के साथ अनुशासन को बनाए रखने के लिए हर संभव सहयोग देने की अपील की है ।उन्होंने आगे कहा कि इस तरह की गतिविधियों से छात्रों में नेतृत्व के गुण उत्पन्न होते हैं जो आगे चलकर समाज के कल्याण के लिए ‘मील का पत्थर’ साबित होते हैं क्योंकि यही छात्र नेता आगे चलकर प्रदेश का प्रतिनिधित्व व देश का प्रतिनिधित्व करते रहे हैं जिसका इतिहास गवा रहा है । इस कार्यक्रम में डॉ 0 मोहन सिंह चौहान , डॉ 0 डी एस तोमर, प्रो0 सुशील तोमर, प्रो0 सतपाल शर्मा,  रेखा तोमर सुप्रिडेंट,कविता शर्मा आदि उपस्थित रहे ।

Read Previous

आज नाटी किंग कुलदीप शर्मा और अजय चौहान मचाएंगे धमाल ।

Read Next

उच्चतम उदाहरण पेश करते हुए प्रधानमंत्री ने ममल्लापुरम तट पर सफाई की |

error: Content is protected !!