Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

अजय सोलंकी ने 28 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन ऑडिटोरियम का निरीक्षण किया

News portals-सबकी खबर (शिमला )  विधायक अजय सोलंकी ने मंगलवार को नाहन में करीब 28 करोड़ रुपये की लागत से निर्माणाधीन इनडोर ऑडिटोरियम के निर्माण कार्य का अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को इस महत्वपूर्ण भवन के निर्माण कार्य को निर्धारित समयावधि के भीतर पूरा करने के निर्देश दिए ताकि इसे जनसमर्पित किया जा सके।
अजय सोलंकी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने इस ऑडिटोरियम की सितम्बर 2017 में आधारशिला रखी थी। उन्होंने कहा कि इस ऑडिटोरियम का निर्माण सिरमौर जिला में सांस्कृतिक गतिविधियों को बढ़ावा देने और लोक कलाकारों एवं साहित्यकारों की सुविधा के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस ऑडिटोरियम के बनने से सिरमौर सहित आसपास के क्षेत्र में सांस्कृतिक गतिविधियों से जुड़े कलाकारों और रचनाकारों को लाभ मिलेगा।
उन्होंने मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत में बताया कि डा. यशवंत सिंह परमार मैडिकल कॉलेज एवं अस्पताल, सिरमौर क्षेत्र के लिए बहुत ही लाभकारी है और दूरदराज के क्षेत्र से आने वाले लोगों को इसका लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि मैडिकल कॉलेज के निर्माण कार्य को पुनः आरम्भ करने के लिए रि-टेंडरिंग प्रक्रिया आरम्भ की जा रही है।
अजय सोलंकी ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खु के नेतृत्व मे ंप्रदेश सरकार का ध्येय है आम जन को बेहतर सुविधायें उपलब्ध करवाना है। इसी दिशा में शीघ्र ही मैडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य पूर्ण कर जनता को समर्पित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोविड के लगातार बढ़ते मामलों से निपटने के लिए हर प्रकार के प्रयास किये जाएंगे और सारी सुविधायें उपलब्ध करवाई जाएंगी।
इस दौरान उनके साथ एसडीएम नाहन रजनेश कुमार, अधीक्षण अभियंता लोक निर्माण अरविंद शर्मा, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण दिनकर शर्मा, कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता रूपेन्द्र ठाकुर, कांग्रेस मंडल अध्यक्ष ज्ञान चौधरी, कांग्रेस जिला महासचिव नरेन्द्र तोमर व अन्य अधिकारी व पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

Read Previous

हिमाचल को नशामुक्त राज्य बनाने में सबका सहयोग आवश्यक: राज्यपाल

Read Next

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ’ से मिलने पहुंचे दूर गांव के बच्चे

error: Content is protected !!