Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

नाटी सिरमौर वालिए 30 मिलीयन के पार , हिमाचल में अजय चौहान का पहाड़ी गाना बना टॉपर …

News portals-सबकी खबर(पांवटा साहिब)

“नाटी सिरमौर वालिए ” पहाड़ी गाने ने मचाई धूम । इस गाने को अभी तक यूट्यूब चैनल पर 30 मिलियन ,यानी 3 करोड़ से भी अधिक लोगों की पसंदीता बन चुका है । इस एल्बम ने हिमाचल के पहाड़ी कलाकारों के रिकॉड तोड़ दिए है । नाटी सिरमौर वालिए को हिमाचल सहित अन्य राज्यों और बाहरी देशों में भी इस गाने को खूब पसंद किया गया है। इस गाने पर विदेशों में भी खूब नाटी डालते हुए कई विडीयो देखने को मिली है । इस गाने को अपनी सुरीली आवाज में गाने वाले हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के शिल्ला गांव के रहने वाले अजय चौहान द्वारा गाया गया है । वहीं इस गाने को धुन देने वाले राजीव नेगी है । जिन्होंने इस गाने को सजाया है । इस गाने की वीडियो शूट करने वाले जिला सिरमौर के शिल्ला गांव के रहने वाले डारेक्टर वीरेन्द्र चौहान द्वारा किया गया जिसको की आज 30 मिलीयन से भी अधिक लोग देख चुके है ।


नाटी सिरमौर वालिए 25 मई 2018 को वीडियो म्यूजिक हंटर यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था ।हालांकि ऑडियो 2018 में रिलीज किया गया । यूट्यूब चैनल पर 30 मिलीयन से भी अधिक लोगों के द्वारा देखने पर पिछले शुक्रवार को शिमला में इसका जशन मनाया गया, जिसमें विकि चौहान सहित अन्य कलाकारों ने भी भाग लिया । वही इस बारे में अजय चौहान ने बताया कि उनकी एलबम नाटी सिरमौर वालिए को 3 करोड़ से भी अधिक लोगों की पसंदीता बन चुकी है । उन्होंने बताया कि इस एल्बम को ओर उन्हें नई पहचान देने वाले यह 3 करोड़ से भी अधिक लोग है जिन्होंने इस गाने को पसंद किया है । वही अजय चौहान ने उन सभी लोगो का भी आभार जताया है जिन्होंने इस गाने को 30 मिलीयन से भी अधिक तक पहुचाया

बता दे कि अजय ने साल 2015 में ‘सेम टैम, सेम जगह’, कजरारे-कजरारे तैरे नैन, झूमका कानों रा, पारंपरिक मौन हारूल और सिरमौरी धमाका ‘गांवो रे छोकरे टशनी बड़े’ ओर हाल ही में अजय चौहान ने ” सुने री जंजीरो ” गाना रिलीज किया जिसको की लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है ।

दोस्तों ने 2013 में जबरदस्ती चढ़ाया था स्टेज पर
अजय चौहान ने न्यूज़ पोर्टल्स से बात चीत पर बताया कि यूं तो बचपन से ही गाने का शौक रखते थे। स्कूल में भी सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में भाग लेते थे, लेकिन उन्होंने पहली बार म्यूजिक के साथ 2013 में गाना गया। गांव के स्कूल में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम था। इसमें स्टार कलाकारों की प्रस्तुतियां थीं। दोस्तों ने जबरदस्ती स्टेज पर चढ़ा दिया। उन्होंने पहली बार म्यूजिक के साथ ‘सोचेंगे तुम्हें प्यार’ गाना गया। जहाँ से इन्होंने अपने हुनर को बाहर निकाला और आज 3 करोड़ लोगों के पसंदीता बन चुके है ।

Read Previous

उद्घाटन स्थल पर पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ , टनल का लिया जायजा

Read Next

प्रदेश में स्वास्थ्य-तकनीकी शिक्षा के नियम बदलने की तैयारी

error: Content is protected !!