Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 20, 2024

हिमाचल के अजय चौहान और उत्तराखंड के अज्जू तोमर ने रिलीज किया झुमका नॉनस्टॉप

News portals -सबकी खबर (पावटा साहिब)   हिमाचल प्रदेश के मशहूर फैमस नाटी स्टार गायक अजय चौहान और उत्तराखंड प्रदेश के अज्जू तोमर की जोड़ी ने हिमाचल और उत्तराखंड में अपने स्वर की धुनों से धूम मचाई हुई है। देश के अन्य राज्यों के दर्शक इनके गानों पर खूब नाटीयाँ लगाते है। हाल ही में अजय चौहान और अज्जू तोमर की नई एल्बम झुमका नॉनस्टॉप रिलीज हुआ है । झुमका नॉनस्टॉप रिलीज होने के बाद दर्शक उत्साहित है। झुमका नॉनस्टॉप एल्बम में गानों को अजय चौहान द्वारा कलमबद्ध किया है, गाने के स्वर को अज्जू तोमर और अजय चौहान ने मनमोहक तरीके से फिरोया है।
इससे पहले हिमाचल और उत्तराखंड की इस जोड़ी ने पहला गाना “चस्का” रिलीज किया था जिसको दर्शकों ने बखूबी पसंद किया है। अजय चौहान और अज्जू तोमर की एल्बम चस्का यूट्यूब पर15 मिलियन से ऊपर रहा है। जबकि “नाटी सिरमौर वालिए” 43 मिलियन , “बुड़ु भाई” एक मिलियन 5 लाख, “रोडू वालिया” 4 मिलियन 6 लाख, “मस्का” 3 मिलियन 5 लाख, “सुने री जंजीरों” 6 मिलियन 4 लाख दर्शकों की पसंदीदा बनी है। हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड प्रदेश की इस जोड़ी को दर्शकों ने पहले पायदान पर खड़ा कर दिया है। हर किसी की जुबान पर उनके लोकगीत थिरक रहे है।
अजय चौहान कहते है कि उनकी सभी एल्बम दर्शकों के लिए समर्पित है। उनके सभी गानों को दर्शकों ने बहुत सारा प्यार दिया है। हिमाचल और उत्तराखंड सहित देश के अन्य राज्य और बाहरी देशों में उनके गाने को पसंद किया जाता है। दर्शकों का प्यार देखकर वह काफी उत्साहित है। उन्होंने आशा की है कि आगे भी उन्हें इसी तरह का प्यार लोगों से मिलता रहेगा । अजय चौहान ने बताया कि उत्तराखंड के प्रसिद्ध लोकगायक अज्जू तोमर के साथ पहला गाना “चस्का” किया था जिसको लोगों ने बहुत पसंद किया है। और अब झुमका नॉनस्टॉप रिलीज हुआ है। जिससे दर्शकों का बेपनाह प्यार उन्हे मिल रहा है। झुमका नॉनस्टॉप मात्र 2 दिनों में 1के लाख पर हुआ है ।

Read Previous

ग्रामीण क्षेत्रों में पांच हजार और शहरी क्षेत्रों में दस हजार रुपये प्रतिमाह दिया जाएगा आवास का मासिक किराया

Read Next

मेरी माटी मेरा देश अभियान मात्र अभियान नहीं है, जन जागरण है : नंदा

error: Content is protected !!