Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 21, 2024

पंजाब के बाद हिमाचल में पैर पसार रही आप,सरी पार्टियों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे

News portals-सबकी खबर (शिमला )

पंजाब के बाद अब हिमाचल प्रदेश में भी आम आदमी का कुनबा बढऩे लगा है। दूसरी पार्टियों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्त्व में आम आदमी पार्टी के गुड गवर्नेंस मॉडल से प्रभावित होकर अनेक क्षेत्रों से प्रतिष्ठित लोग पुरानी राजनीति को पीछे छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

पंजाब में क्लीन स्वीप के बाद आम आदमी पार्टी ने देश की राजनीति में एक मजबूत जगह बनाई है और तेजी से पूरे देश के अन्य राज्यों पर अपना प्रभाव बढ़ाने की कोशिश में जुट गई है। इसी कड़ी में गुरुवार को दिल्ली में हिमाचल प्रदेश के स्टेट इंचार्ज व दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, सह-प्रभारी रत्नेश गुप्ता, ऑब्जर्वर सचिन राय के समक्ष हिमाचल प्रदेश की राजनीति के छह अहम चेहरों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इनमें नालागढ़ विधानसभा से मौजूदा जिला परिषद सर्वजीत कौर, गगरेट विधानसभा से मौजूदा जिला परिषद रही रजनी बाला, कांग्रेस के मौजूदा सचिव करन शर्मा, दून विधानसभा से डा. अंशु शर्मा व गांव मलकूमाजरा के पूर्व उपप्रधान गुरदयाल सिंह और डा. अरुण कुमार आदि शमिल रहे। इस अवसर पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि पार्टी को पूरे हिमाचल प्रदेश से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और लोग बदलाव के लिए मतदान करने को तैयार है ।

हाल ही में सत्येंद्र जैन ने प्रदेश यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष मनीष ठाकुर सहित 23 अन्य युवा नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई थी, जिसके बाद अब आम आदमी पार्टी से जुडने वालों लोग रोजाना बढ़ते जा रहे हैं। मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि आप वह हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इस घोषणा के बाद उन्हें पूरे राज्य से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। इस मौके पर हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष एडवोकेट अनूप केसरी, सतीश ठाकुर, एवीएस गिल , यूथ विंग के अध्य्क्ष अनूप पटियाल, चोपाल विधानसभा अध्यक्ष उदय सिंगटा, ऊना विधानसभा के संगठन मंत्री यशपाल सहित अन्य भी उपस्थित थे।

Read Previous

देवभूमि क्षत्रिय संगठन और देव भूमि स्वर्ण मोर्चा के पदाधिकारियों की रिहाई को लेकर सवर्ण समाज के लोगों का पांच दिवसीय क्रमिक अनशन शुरू

Read Next

प्रदेश सरकार शिक्षा के स्तर को अन्य राज्यों से बेहतर बनाने के लिए है प्रयासरत – सुख राम चौधरी

error: Content is protected !!