Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 13, 2024

आम आदमी पार्टी मतलब- भ्रष्टाचार की पक्की गारंटी: अजय राणा

News portals- सबकी खबर (शिमला)

भाजपा प्रवक्ता अजय राणा ने आम आदमी पार्टी की ओर से हिमाचल में दी जा रही गारंटियों पर सवाल उठाए हैं। राणा ने कहा कि क्या पंजाब में आम आदमी पार्टी ने महिलाओं को हर महीने 1 हज़ार रुपये देने का जो वादा किया था उसे पूरा कर दिया। उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बने करीब छह महीने हो चुके हैं, लेकिन वो गारंटी पूरी नहीं कर पा रहे हैं। यही नहीं, यदि इनका मॉडल एक है तो दिल्ली में महिलाओं को एक हज़ार रुपये देने की घोषणा क्यों नहीं हुई? अजय राणा ने कहा कि आम आदमी पार्टी सिर्फ लोगों को गुमराह करने का काम करती है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हिमाचल आकर गारंटियां बांट रहे हैं। लेकिन हकीकत यह है कि आज पंजाब सरकार का खजाना खाली हो चुका है और वहां पर सरकारी कर्मचारियों को सैलरी नहीं मिल रही।

सच तो यह है कि ‘आप’ के नेताओं को पता है कि हिमाचल में बीजेपी फिर से सरकार बना रही है लेकिन वे अपनी राज्यों की जनता के सवालों से बचने के लिए हर दूसरे दिन हिमाचल भाग आ रहे है। राणा ने कहा कि आम आदमी पार्टी सिर्फ और सिर्फ भ्रष्टाचार की गारंटी ही दे सकती है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन इन दिनों भ्रष्टाचार के चलते जेल में हैं। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी शराब घोटाले के कारण जांच के दायरे में हैं। पंजाब में स्वास्थ्य मंत्री को भ्रष्टाचार के चलते एक महीने के भीतर ही हटाना पड़ा है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी मतलब है- भ्रष्टाचार की गारंटी।

उन्होंने ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर्यटक बनकर हिमाचल घूम रहे हैं। बेहतर होता कि हिमाचल में हवा-हवाई वादे करने के बजाय वे उन्हें अपने-अपने राज्यों में पूरा करके दिखाते। अजय राणा ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और पंजाब के मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि हिमाचल की जनता को शराब माफिया नेता मंजूर नहीं हैं। एक ने दिल्ली में आबकारी नीति के नाम पर लूट मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और दूसरे जिम्मेदार पद पर होने के बावजूद शराब के नशे में घूमा करते हैं। अपने आपको विशुद्ध ईमानदार बताने वाली पार्टी की हालत यह है कि जनता की सेवा करने के बजाय उसके नेता अपनी जेबें भर रहे हैं। लेकिन आने वाले समय में ये सभी भ्रष्टाचारी जेल में बंद मिलेंगे।

Read Previous

जयराम सरकार की कौशल विकास योजना से रोजगार और ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मिला बल : अविनाश राय खन्ना

Read Next

हिमाचल में लंबे समय तक रहेगा मोदी और भाजपा का रिवाज

error: Content is protected !!