Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

रविवार को हिमाचल प्रदेश में  30 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत,आए 1132 कोरोना पॉजिटिव

News portals-सबकी खबर (शिमला )

बढ़ता ही जा रहा कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत आंकड़ा ,ऐसे में अब प्रदेश के लोगो की चिंताए भी बढती रही है  | रविवार को रिकॉर्ड हिमाचल प्रदेश में  30 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हुई है। वहीं प्रदेशभर में 1132 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। कांगड़ा जिले में 12 कोरोना मरीजों की मौत हो गई। नगरोटा सूरियां की 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला, जसवां के 47 वर्षीय व्यक्ति, नगरोटा बगवां के 57 वर्षीय व्यक्ति, धर्मशाला की 52 वर्षीय महिला, बणे दी हट्टी देहरा के 68 वर्षीय बुजुर्ग, पालपुर के वार्ड दो की 38 वर्षीय महिला, खनियारा धर्मशाला के 66 वर्षीय बुजुर्ग, रजोट बैजनाथ की 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला, मसरेड़ धर्मशाला की 53 वर्षीय महिला, हड़सर जवाली के 69 वर्षीय बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया।

वही शिमला के आईजीएमसी अस्पता में पांच और डीडीयू अस्पताल में एक कोरोना संक्रमित ने दम तोड़ दिया। सोलन में तीन कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। कुल्लू और ऊना में एक-एक कोरोना संक्रमित ने दम तोड़ दिया। वन विभाग हमीरपुर में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मी की कोरोना से मौत हो गई। हमीरपुर के भोरंज बस्सी में टैक्सी चालक की कोरोना से मौत हो गई। मंडी जिले में तीन कोरोना मरीजों ने दम तोड़ दिया। बिलासपुर जिले में दो कोरोना मरीजों की मौत हो गई। एचआरटीसी के बिलासपुर डिपो में कार्यरत परिचालक की रविवार सुबह घुमारवीं सिविल अस्पताल के बाहर एंबुलेंस में ही मौत हो गई।


जयसिंहपुर के विधायक रविंद्र धीमान की चचेरी बहन प्रवीण कुमारी की कोरोना से टांडा मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई है। 46 वर्षीय प्रवीण कुमारी के ससुराल अपर लंबागांव पंचायत के मनियाड़ गांव में थे। चार दिन पहले प्रवीण कुमारी को सांस लेने में दिक्कत हुई तो वह पालमपुर अस्पताल गई थीं। यहां कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें टांडा रेफर किया गया था।

विधायक रविंद्र धीमान ने बताया कि दोपहर बाद टांडा में ही कोविड प्रोटोकाल के तहत उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। हमीरपुर में भाजपा विधायक नरेंद्र ठाकुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना संक्रमण की चपेट में आई नगर परिषद की पूर्व अध्यक्षा रेखा तोमर का रविवार को निधन हो गया।

सामान्य उपचार के लिए उनका निजी अस्पताल में कोरोना टेस्ट करवाया गया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में ही दाखिल किया गया था। रविवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। रविवार को नाहन में कोविड प्रोटोकोल के तहत उनका अंतिम संस्कार किया गया।

जिला कोरोना पॉजिटिव मामले
सोलन 279
कांगड़ा 423
मंडी 97
सिरमौर 61
शिमला 67
बिलासपुर 56
हमीरपुर 46
ऊना 38
किन्नौर 7
कुल्लू 46
लाहौल-स्पीति 3
चंबा 9
कुल मामले 1132

Read Previous

अछी खबर : आंजभोज के 91 साल के बुजुर्ग ने कोरोना को मात देकर लोगों के मन में नई उम्मीद जगा दी

Read Next

27 अप्रैल तक प्रदेश में मौसम साफ बना रहेगा , 28 से मौसम खराब होगा

error: Content is protected !!