Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 15, 2024

ब्रेकिंग न्यूज़ — सावधान… अगर आपको राह चलते गुनगुनाने की है आदत, तो जरा संभल जाईए/ किसी नशेड़ी को बुरा लग गया तो, यूपी के युवक की तरह आप भी न पड़ जाएं कही ऐसी परेशानी में।

न्यूज पोर्टल्स: सबकी खबर

बुधवार देर शाम को प्रवासी कामगार उत्तर प्रदेश के ग्राम खगलाना निवासी गौरव (20) रास्ते में गीत गुनगुनाते हुए मस्ती से गुजर रहा था। दिन भर उधोग में काम के बाद थकान रहती है। थोड़ा सा गुनगुना कर फैक्टरी से किराय के कमरे तक का रास्ता खुशनुमा कट जाए। बस, इतनी से बात सोच कर अपनी ही, धुन व मस्ती में गीत गा रहा था लेकिन रामपुरघाट मार्ग में शराब के ठेके से कुछ दूरी पर पहुंचते ही। गुनगुना ने वाले युवक की दर्दभरी चीखें निकलने लगी। कुछ ही पलों में प्रवासी युवक लहू लुहान नजर आया। दरअसल रामपुरघाट मार्ग से गुजरने के दौरान। तीन नशेड़ियों को युवक का मस्ती में झूम कर गुनगुनाना नागवार गुजरा। देर शाम को प्रवासी युवक से जमकर मारपीट की गई। इस दौरान सिर पर कुछ कड़ानुमा चीज से वार किया।

किसी तरह आसपास के लोगों ने छुड़ा लिया। घायल को पांवटा अस्पताल पहुंचाया गया।युवक के सिर पर सिर में टांके लगे। युवक ने कहा कि पिछल 6 माह से पांवटा के रामपुरघाट एक कंपनी में कार्यरत है। शाम को उधोग से घर लौटते वक्त 3 नशेड़ियों ने इस बात को लेकर मारपीट की है, की तू गाने गाते हुए क्यों जा रहा है। हालांकि, ये पता नही चल पाया है कि मारपीट करने वाले भी प्रवासी है या कोई स्थानीय भी शामिल हैं। पुलिस सूचना मिलने पर अस्पताल पहुँच गई थी। घायल युवक का मेडिकल करवाया जा रहा है।

उधर, पांवटा सिविल अस्पताल के वरिष्ठ डॉ. कमाल पाशा ने पुष्टि की है। घायल मजदूर का उपचार किया जा रहा है। पुलिस को सूचित कर दिया गया हैं।

Read Previous

शिलाई विधानसभा के विधायक ठाकुर हर्षवर्धन चौहान ने कोग्रस की और से शिमला संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाओ में कर्नल धनी राम शांडिल के लिय मांगे वोट |

Read Next

दुःखद खबर…नही रहे बोकाला के पूर्व प्रधान व क्षेत्रीय विकास सीमिति कफोटा के प्रधान तोता राम शर्मा/ देर शाम को दिल का दौरा पड़ने से निधन/ शिलाई क्षेत्र के विधायक हर्ष वर्धन चौहान समेत ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंच कर जताया खेद।

error: Content is protected !!