Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 5, 2024

सनसनी… महिला ने कुल्हाल शक्ति नहर में कूद कर की आत्महत्या। अपने छोटे 2 बच्चों के साथ मायके पांवटा लौट रही थी महिला। न्यूज पोर्टल्स: सबकी खबर।

न्यूज पोर्टल्स: सबकी खबर

हिमाचल-उत्तराखंड सीमा पर स्थित शक्ति नहर में एक महिला ने कूदकर आत्महत्या कर ली है। महिला उत्तराखंड से अपने मायके पावटा के हीरपुर बच्चों के साथ आ रही थी। हिमाचल सीमा के समीप कुल्हाल बस से उतरकर महिला पांवटा आने लगी।अपने बच्चों समेत पांवटा की तरफ आने लगी थी, इस बीच अचानक महिला ने बच्चों का हाथ छोड़कर नहर में छलांग लगा दी।

आसपास के लोगों ने महिला को किसी तरह बाहर निकाल लिया।।इसके बाद ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस से महिला को पहुंचाया। सिविल अस्पताल पाठक के चिकित्सक डॉ राजीव चौहान ने कहा किउत्तराखंड के केन्चीवाला निवासी 34 वर्षीय महिला ऊषा पत्नी जोगिंद्र सिंह ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था। पुलिस टीम को सूचित कर दिया है। जिसके बाद उत्तराखंड पुलिस टीम अस्पताल पहुंच कर जांच कर रही है।


ग्रामीणों ने बताया कि विवाहिता हीरपुर से उत्तराखंड के कैंची वाला गांव में विवाह हुआ था।दो छोटे बच्चे भी है। लेकिन, पिछले कुछ समय से ऊषा थोड़ा मानसिक तनाव में रहने लगी थी। महिला के पास 4 साल की बेटी व ढाई साल का बेटा है ।


उधर, सूचना मिलने के बाद उत्तराखंड से कुल्हाल पुलिस चौकी प्रभारी मुकेश कुमार की टीम पहुंच गई है। बयान दर्ज करने के बाद मामले की जांच की जा रही है।

Read Previous

कमरऊ के तिलौरधार में 19 व 20 अप्रैल को बिशू मेला। विभिन्न राज्यों से पहुंचेगे पहलवान। महिला पहलवानों को भी हरियाणा से किया आमंत्रित। भव्य देव जातर, ठऊड़ा व रासा नृत्य होगा आयोजित।

Read Next

अब कोलर के सीएसपी ग्राहक सेवा केंद्र पर लोगो को मिलेंगी सभी बैंकों जैसी सुविधाए।

error: Content is protected !!