Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 20, 2024

विकासनगर में 30 मार्च को पंजाबी सिंगर मलकिरत औलख मचाएंगे धमाल। बिंदास कला मंच विकासनगर करवा रहा आयोजन।

न्यूज़ पोर्टल्स: सबकी खबर

पड़ोसी राज्य उत्तराखंड के विकास नगर में बिंदास कला मंच द्वारा आई बैसाखी कार्यक्रम का आयोजन करवाया जा रहा है। आई बैसाखीकार्यक्रम 30 मार्च को चौधरी फार्मा हाउस सेलाकुई में मनाया जा रहा है।
रविवार को यमुना होटल पांवटा में बिंदास कला मंच के अध्यक्ष विमल तोमर, उपाध्यक्ष शुलभ कुमार व प्रवक्ता पंजाब सिंह मजीठिया ने बताया कि आई बैसाखी हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी 30 मार्च को सेलाकुई में शाम 3:00 बजे से कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में मुख्य सहयोगों बर्थवाल स्वीट व रेस्टोरेंट रहेंगे।आई बैसाखी कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण प्रसिद्ध पंजाबी गायक मलकीरत औलख रहेंगे। इससे पूर्व में 23 दिसंबर को हरियाणवी गायिका सपना चौधरी विकास नगर में कार्यक्रम कर चुकी है।
बिंदास कला मंच समिति के अध्यक्ष विमल तोमर ने बताया कि उत्तर भारत में रवि की फसल तैयार होने पर व शीत ऋतु के समाप्त होने की खुशी में यह कार्यक्रम मनाया जाने वाला वैशाखी सबसे मुख्य त्यौहार है। अतः इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रसिद्ध गायको बुलाया जाता है। वही उपाध्यक्ष सुलभ कुमार और पंजाब सिंह मजीठिया ने बताया कि कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु सभी तैयारियां पूर्ण रूप से कर ली गई है। अनुमति और सुरक्षा आदि सुनिश्चित पूर्व कर ली गई है। देहरादून शहर के लोगों द्वारा इस कार्यक्रम के आयोजन को लेकर विशेष रूप से रुचि दिखाई है। कार्यक्रम पूर्ण रूप से गैरराजनीतिक है। आई बैसाखी कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए टीम ने कमर कस ली है। इस मौके पर भूपेंद्र सिंह तोमर, सृष्टि डोगरा, हरवीर चौधरी , संजय व नवीन आदि मौजूद रहे।

Read Previous

शिव मंदिर कुंजा से चोरी मामले का आरोपी 3 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा। शुक्रवार को मंदिर से उड़ाई थी हजारों की मूर्तियां व घंटियां। पांवटा पुलिस ने चंद घंटों में दबोच लिया था।

Read Next

शीघ्र डीजल की लंबित राशि न चुकाई तो कहीं थम न जाएं नवजीवन दायिनी 108 एम्बुलेंस के पहिए – लाखों लंबित राशि के चलते रविवार को माजरा व सिविल अस्पताल के रैफर 108 एम्बुलेंस को नही मिला डीजल – रविवार को माजरा व पांवटा अस्पताल के रैफर 108 एम्बुलेंस को पेट्रोल पंप से नही मिला डीजल – अन्य 108 वाहनों में भी एक दिन लायक ही डीजल शेष

error: Content is protected !!