Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 17, 2024

माजरा के बाजार में पार्किंग की सबसे बड़ी समस्या को देखते हुवे , रोड़ सेफ्टी क्लब माजरा ने बाजार से अवैध पार्किंग पर अंकुश लगाने की हामी भरी , अब नहीं होगी अवैध पार्किंग।

न्यूज़ पोर्टल्स -सबकी खबर

विकास खंड पांवटा के माजरा बाजार में पार्किंग की बड़ी समस्या उभर रही है । यह जमवाड़ा माजरा के मुख्य बाजार माजरा की दुकानों, गलियों व सड़कों पर अवैध पार्किंग लगा रहता है। जिसके कारण माजरा के बाजार के व्यापारी, ग्रामीण एवं आम लोगों को आने जाने में बड़ी समस्या का सामना करना पड़ता था । इस समस्या को दूर करने के लिए माजरा में शनिवार को सड़क सुरक्षा क्लब की ओर से एक बैठक आयोजित हुई । यह बैठक माजरा थाना प्रभारी सेवा सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमे रोड़ सेफ्टी क्लब ने माजरा बाजार से अवैध पार्किंग पर अंकुश लगाने की हामी भरी है। क्लब अध्यक्ष भजन चौधरी ने बाजार में आम राहगिरो को आने जाने वाली समस्या को दोहराते हुए कहा कि माजरा बाजार में अवैध पार्किंग नही होगी। जहां अवैध जमवाड़ा होगा उस पर अंकुश लगाकर उस सड़क को बहाल का खुला और चौदह रखा जाएगा।


खासकर उन लोगों को चेतावनी दी जाती है जो अपने यहाँ कुछ लोग वाहन बजार मे वाहन को बैंक, डाक, बाजार आदि काम से अपने वाहनों को लबेँ समय तक एक ही जगह खड़ा कर छोड़ जाते है। जिससे बाजार मे आये दिन जाम की घटनाएं बढ़ जाती है।
माजरा थाना के एसएचओ ने इस समस्या को देखते हुवे शीघ्र ही एक बैठक माजरा व्यापारियों के साथ करने को कहा, ताकि अवैध पार्किंग का समाधान निकल पाए। इस अवसर पर बैठक मे रोड सेफ्टी कलब अध्यक्ष भजन चौधरी, राजेश तोमर, सोढी सिहँ, भारत भूषण, पंचराम, नंदीम आशिक अली, सेवा सिहँ, यातायात पुलिस दिनेश कुमार, तेजेदँर सिह, माम राज आदी लोग उपस्थित रहे |

Read Previous

NH-707 पांवटा -शिलाई निहालगढ़ में मेडी फोर्स के सामने बाईक दुर्घटना होने से दो युवक गम्भीर रूप से घायल । दोनो युवकों को पांवटा हॉस्पिटल से रेफर किया गया ।

Read Next

कमरऊ के युवाओं के प्रयासों से बिशु मेले की लौटी रौनक: मनीष तोमर/ विशाल दंगल में पंजाब के काजा पहलवान ने जीती माली/ कमरऊ प्रगतिशील विकास मंच के युवाओं के प्रयास सराहनीय।

error: Content is protected !!