Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 18, 2024

माजरा के टोका नगला गांव में एक महिला को उसके पति व सास ने कर दी पिटाई , महिला ने भाग कर बचाई अपनी जान ।

न्यूज़ पोर्टलस:सबकी खबर

माजरा थाने के अंतर्गत आने वाले गांव टोका नगला गांव में एक महिला के साथ उसके पति व सास द्ववारा मार पिटाई का मामला आया है । जानकारी के अनुसार माजरा थाना के गांव टोका नागला में सोमबार को महिला को उसकी सास व पति की आपसी नोक झोंक में महिला की पिटाई कर दी है। महिला के रिश्तेदारों ने बताया कि महिला को इतनी बेरहमी से पीटा गया है कि महिला को अपनी जान बचा कर भागना पड़ा। महिला को उसके पति ने स्टील की रॉड से मारा गया है , जब मार पिटाई की सूचना उसके माईका में पहुची तो वह मोके पर जा कर महिला को पांवटा सिविल हसपताल लाया गया जहाँ महिला का उपचार चल रहा है ।

बताया जा रहा है कि महिला का सिर दीवार पर पटक पटक कर मारा गया है जिसके कारण महिला को सिर पर गहरी चोट है हालांकि महिला को जान से मारने का प्रयास भी किया जा रहा था लेकिन महिला वहाँ से अपनी जान बचा कर भाग गई। भागने के बाद महिला ने अपने माईका के घर सूचित किया गया की उसके साथ मार पिटाई की गई है और जान से मारने की धमकी दी जा रही है । तभी महिला के माईका के घर से आकर महिला के पास पहुचकर महिला को पांवटा हॉस्पिटल में उपचार के लिये लाया गया । वही इस मामले में माजरा थाने के आई पी एस मानव वर्मा ने बताया कि महिला के पिटाई का मामला आया है । इस मामले में महिला की उसकी सास ने भी माजरा थाना में शिकायत दी है। इस मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

Read Previous

देखिये ……सिविल अस्पताल के अंदर निजी मेडिकल स्टोर का ड्रग्स इंस्पेक्टर ने ओचक निरिक्षण कर दवाओं की जांच की तथा मेडिकल संचालक को जरूरी दिशानिर्देश दिये ।

Read Next

पांवटा साहिब से सतौन के लिये प्रतिदिन बिना एम फार्म के ट्रक राजबन माईनिंग चैकपोस्ट से निकलने से सरकार को प्रतिदिन लग रहा हजारों रुपये का चुना ।

error: Content is protected !!