Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 21, 2024

पढ़िये… आज किस ग्राम पंचायत प्रधान ने खोली शिक्षा ग्रहण करने वाले बच्चों के लिए तिजोरी/ बतौर मुख्य अतिथि प्रधान ने कहा कि शिक्षा के बिना मानव जीवन ही सुना सुना सा/ स्कूली बच्चों को वितरित की कॉपी, किताबे व स्कूली सामग्री/

न्यूज़ पोर्टल्स : सबकी खबर

राजकीय प्राथमिक विद्यालय केंद्र तारुवाला में बद्रीपुर पंचायत के प्रधान रामलाल शर्मा ने विद्यालय के सभी विद्यार्थियों को मुफ्त में कॉपी, किताबें, स्कूल सामग्री आदि भेंट की। विद्यालय के सीएचटी संतराम सहित अन्य स्टाफ ने इस पुनीत कार्य के लिए प्रधान का धन्यवाद किया।


सीएचटी तारूवाला ने बताया कि विकास खंड की ग्राम पंचायत बद्रीपुर के प्रधान रामलाल शर्मा ने प्राथमिक विद्यालय केंद्र तारूवाला के सभी बच्चों को निशुल्क कॉपी-किताबें एवं अन्य जरूरी सामग्री वितरित की गई। इस पर स्कूल सीएसटी, अध्यापक तरुण सैनी, मदन शर्मा, कुसुम लता व सीमा आदि ने पंचायत के प्रधान रामलाल शर्मा का धन्यवाद किया ।


इससे पहले प्रधान रामलाल ने विद्यार्थियों से आव्हान किया कि वह रोजाना स्कूल जाएं। क्योंकि शिक्षा के बगैर मानव का जीवन ही कुछ नहीं है । स्कूल जाने संबंधी जो भी बच्चो की जरूरत होगी, उसे पूरी करने की कोशिश की जाएगी। उन्होंने बच्चों को नशा एवं अन्य सामाजिक बुराइयों से दूर रहकर राष्ट्र निर्माण में अहम भूमिका निभाई । हर बच्चा स्कूल जा कर शिक्षित बने यही हमारा आह्वान है। बच्चे ही आने वाले समय में देश व प्रदेश का उज्ज्वल भविष्य है। लेकिन शिक्षा के बगैर हर बात अधूरी सी ही है। इस अवसर पर स्कूल अध्यापक स्कूल प्रबंधन एवं अभिभावक उपस्थित है।

Read Previous

पांवटा साहिब में आपदा के समय कैसे करे बचाव करने की दी जानकारी। किसान भवन पांवटा में मॉकड्रिल से किया जागरूक।

Read Next

नाहन में दशमेश सेवा सोसायटी द्वारा रोटी बैंक ने 50 जरूरतमंद परिवारों को बांटा राशन / दशमेश रोटी बैंक पिछले 11 माह से लगातार जरूरतमंद लोगों को राशन वितरित कर रहा है |

error: Content is protected !!