Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 10, 2024

गेंद केबिनेट मंत्री अनिल शर्मा के पाले में बेटे के साथ रहना है या भाजपा के साथ : जयराम ठाकुर / बेटे के साथ जाने पर मंत्री पद व विधानसभा की सदस्यता भी खो देंगे।

न्यूज़ पोर्टलस:सबकी खबर

हिमाचल प्रदेश के जयराम ठाकुर का कहना है कि मंत्री अनिल शर्मा अब खुद ही तय करे कि बेटे के साथ कांग्रेस के लिए काम करना है या
भाजपा के साथ रहना है। इस का निर्णय मंत्री अनिल शर्मा खुद ही तय करे । रविवार को उत्तराखंड रवाना होने से पहले सीएम पांवटा साहिब में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि केबिनेट मंत्री अनिल शर्मा को लेकर भाजपा में कोई मतभेद नहीं है। प्रदेश में पूरी भाजपा एकजुट है।पिछली बार से ज्यादा मार्जन से मंडी से भाजपा का उम्मीदवार जीत दर्ज करेंगे। हिमाचल की चारों सीटें भाजपा के पक्ष में आएगी ।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि का अनिल शर्मा को ही अब निर्णय लेंना है। कि भाजपा में रहना चाहते हैं बेटे के साथ कांग्रेस में जाना चाहते हैं। भाजपा को इसमें कोई आपत्ति नही है। प्रदेश भर में काफी अर्से से सुर्खियों में चल रहे अनिल शर्मा प्रकरण में मुख्यमंत्री ने आज स्पष्ट कर दिया है। कि अनिल शर्मा बेटे के साथ रहना चाहते हैं तो विधानसभा सदस्यता और मंत्री पद दोनों हो को खोना पैड सकता है।पांवटा में पत्रकारों से बात करते हुए सीएम ने कहा कि केबिनेट मिनिस्टर अनिल शर्मा को लेकर कोई भी मतभेद भाजपा में नहीं है। इस मामले में प्रदेश में भाजपा एकमत है। भाजपा उम्मीदवार मंडी सीट में पिछली बार से अधिक वोटों के अंतराल से जीत दर्ज करेंगे।


मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के एक दिवसीय प्रवास पर रवाना होने से पहले होटल यमुना में रुके। आज पड़ोसी राज्य में कैंचीवाला व बरोटीवाला में सीएम की रैली हो रही है। सीएम ने कहा कि हिमाचल की चारों सीटों पर भाजपा उम्मीदवार बड़े अंतराल से जीत दर्ज करेंगे। इस मौके पर खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर, पावटा विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुखराम चौधरी,कुलदीप राणा ,राजेंदर नेगी ,देवेंदर चौधरी, देवेंद्र गुप्ता, नवीन शर्मा, शिवानी वर्मा ,आशा तोमर ,राजेंद्र नेगी , मोहन तोमर, आदि उपस्थित रहे |

Read Previous

अरुण राणा व ईशानी राजपूत को मिस्टर व मिस फेयरवेल का खिताब। एनएसयूआई फेयरवेल पार्टी में ऋषभ शर्मा व वंदना चौहान को मिस्टर एंड मिस पर्सनैलिटी तथा प्रियंका कपूर को मिस ब्यूटी का खिताब मिला। जबकि मिस फेयरवेल स्पर्धा में विजेता चौहान रनर अप रही।

Read Next

अरे, वाह गुड न्यूज….अब पांवटा खेल मैदान में ही युवा सीख सकेंगे क्रिकेट की बारीकियां /रविवार से एचपीसीए की क्रिकेट अकादमी शुरू/ एचपीसीए उपाध्यक्ष अतर नेगी ने किया शुभारंभ। एचपीसीए की 3 माह के भीतर पांवटा दून क्षेत्र में खुली दूसरी अकादमी।

error: Content is protected !!