Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 1, 2024

कैसे पहुचे घुप्प अंधरी गलियों से पांवटा मेला मैदान तक? शाम को होली मेले में पहुंचती है हजारो की भारी भीड़ । पर, शाम ढलते ही कुछ गलियों में पसर रहा अंधेरा।

न्यूज पोर्टल्स- सबकी ख़बर

335वां ऐतिहासिक होली मेला शुरू हो चुका है। होली मेले को लेकर करीब 10दिनों से  गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी, पांवटा नगर परिषद कमेटी समेत प्रशासन खूब कसरत कर चुके है। लेकिन, यमुना बाल पार्क पूरी तरह से घुप्प अंधेरे में है। देर शाम को न्यूज़ पोर्टल्स- सबकी खबर ने पाया कि पांवटा नगर परिषद कमेटी खेल मैदान के पास लगते बाल पार्क अंधेरे में डूबा हुआ था। जिस से बिभिन्न राज्यों से पहुचे श्रधालुओ व् स्थानीय लोगो को पार्क के भीतर व् साथ लगती गली में गुजरने में दिक्कते आ रही हे |

इससे कुछ दूरी पर बीडीओ आफिस से अस्पताल की तरफ जाने वाली गली भी घुप अंधेरे में थी। अस्पताल से मस्जिद गली की तरफ जाती हुई सड़क पर भी कुछ स्थानों पर स्ट्रीट लाइट बंद थी।जिससे होली मेले में पहुंच रहे लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। शहर की कुछ गलियों में शाम ढलते ही कुछ गलियों में अंधेरा पसर रहा है। होली मैदान तक पहुंचने आवागमन के लिए अंधेरे से महिलाओं बच्चों व श्रद्धालुओं को गुजरना पड़ता है।


शहर के बुद्धिजीवीयों का कहना है कि पांवटा नगर परिषद कमेटी को 21 से 30 मार्च 2019 तक चलने वाले मेले को शुरू करने से पहले ही शहर की तमाम गलियों, चौराहों म, सार्वजनिक स्थलों के आसपास के भीड़ भाड़ वाले इलाकों में स्ट्रीट लाइटें ठीक करवाना प्राथमिकता पर रखना चाहिए था। लोगों ने नगर परिषद कमेटी से आग्रह किया है कि तुरंत कार्रवाई करते हुए बाल पार्क, बीडीयो ऑफिस से अस्पताल की तरफ जाने वाली गली व अस्पताल से मस्जिद गली की तरफ बंद पड़ी स्ट्रीट लाइटों को तुरंत ठीक करवाया जाए।
उधर,न्यूज़ पोर्टल्स- सबकी खबर से बात करते हुए  पावटा नगर परिषद कमेटी की अध्यक्षा कृष्णा धिमान व उपाध्यक्ष नवीन शर्मा ने कहा कि इन सभी जगहों की स्ट्रीट लाइट सुविधाओं को सुचारू करवा दिया जाएगा। संबंधित कर्मी को बंद पड़ी स्ट्रीट लाइटों को तुरंत ठीक करने को कहा जा रहा है।

Read Previous

एटीम सुविधाओं को तरस रहे बैंक के हजारों उपभोक्ता। पुरजोर तरीके से उठी पुरुवाला में एटीएम की मांग।

Read Next

बांगरन चौक के समीप सड़क के खड्डे दे रहे हादसें को बुलावा। सड़क पर खड्डे से बड़ा हादसा होते होते टल गया। कार में बच्चे , महिला समेत 3 लोग सवार थे।

error: Content is protected !!