Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 21, 2024

कूड़ा संयंत्र प्रोजेक्ट को लेकर फिर छिड़ा विवाद, भाटांवाली पंचायत प्रधान के नेतृत्व में प्रोजेक्ट के विरोध में एक प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम पांवटा एलआर वर्मा को ज्ञापन सौंपा है।

न्यूज़ पोर्टल्स-सबकी खबर:
उपमंडल पोंटा साहिब के नगर परिषद क्षेत्र को साफ-सुथरा एवं स्वच्छ बनाये रखने के लिए भाटांवाली पंचायत के केदारपुर गांव के निकट में पांवटा साहिब शहर का कूड़ा डालने के लिये सयंत्र प्रोजेक्ट की तैयारी शुरू होनी है, लेकिन इससे पहले ही शहर के साथ लगती ग्राम पंचायत भाटांवाली का एक प्रतिनिधिमंडल इसके विरोध में खड़ा हो गया है। आज सोमवार को भाटांवाली पंचायत प्रधान सरवण सिंह के नेतृत्व में केदारपुर गांव का एक प्रतिनिधिमंडल उपमंडलाधिकारी से मिला तथा कूड़ा संयत्र प्रोजेक्ट स्थापित करने का कड़ा विरोध किया। महिला सुरेंद्र कौर, कीरण, गीता, लीला, पूनम, रेखा, उर्मिला, कमलेश, प्रदीप चौहान, विशाल वालिया, आदि ने बताया कि पांवटा नगर परिषद भाटांवाली पंचायत के केदारपुर गांव में बिना पंचायत की अनुमति के एक बड़ा कूड़ा सयंत्र प्रोजेक्ट तैयार करने जा रहे। जिसका यहां की पंचायत कड़ा विरोध किया है
उधर, एसडीएम पांवटा एलआर वर्मा ने ज्ञापन मिलने की पुष्टि की है।

Read Previous

मिश्रवाला में पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को तोड़ने का प्रयास का एक शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे, अदालत ने आरोपी को भेजा 5 दिन के पुलिस रिमांड पर।

Read Next

क्षेत्र के सैंकड़ों दुग्ध उत्पादको का आखिर कौन बन रहा खेवनहार? किस तरह से पड़ोसी राज्य से मिल रहा आर्थिक संबल। सैकड़ों स्थानीय दुग्ध उत्पादक परिवारों का आँचल दुग्ध सहकारी संघ (देहरादून) के केंद्र बना एक मजबूत साहारा।

error: Content is protected !!