Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 20, 2024

कांग्रेस पार्टी सैना से सबुत मागकर सैना का मनोबल कमजोर किया है /इस लिये कांग्रेस पार्टी को लोकसभा चुनाव में करारा जबाब देकर नरेंद्र मोदी को दुबारा से देश प्रधानमंत्री बनाने में अपनी भागीदारी बढ़चढ़कर दे- सुरेश कश्यप ,

न्यूज़ पोर्टल्स : सबकी खबर
विधानसभा क्षेत्र शिलाई में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रत्याशी सुरेश कश्यप कहा कि कांग्रेस देश विरोधी कानून को खत्म कर देश की सैना को कमजोर करना चाहते है यह बात भाजपा के शिमला लोकसभा क्षेत्र के प्रतयाशी सुरेश कश्यप ने सतोन में जनसभा को सम्भोदित करते हुवे कहा की केंद्र में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद विश्व में भारत की छवि बढ़ाकर देश को तागतवर देश बनाया है साथ ही कहा की देश की सैना ने पाकिस्तान में घुसकर आंतकवादियों के ठिकाने तबाह किये और कांग्रेस पार्टी सैना से सबुत भागकर सैना का मनोबल कमजोर किया है इस लिये कांग्रेस पार्टी को लोकसभा चुनाव में करारा जबाब देकर नरेंद्र मोदी को दुबारा से देश प्रधानमंत्री बनाने में अपनी भागीदारी बढ़चढ़कर दे। उन्होंने कहा की केंद्र सरकार ने गरीब जनता के लिये आयुष्मान स्वास्थ्य योजना किसानों के लिये किसान निधि सीधा किसानों के खाते में डाली गई है जिससे गरीब जनता को लाभ मिल रहा है। उन्होंने जनता से आग्रह किया की शिलाई विधानसभा क्षेत्र से भारी बढ़त देकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में सहयोग करें ।


इस मौके पर शिलाई के पूर्व विधायक बलदेव तोमर, सतौन पंचायत प्रधान रजनीश चौहान, कुलदीप राणा, जगदीश तोमर, सुरेंद्र नेगी, राजेंद्र नेगी, पूर्ण ठाकुर, सतीश चौहान, सतीश शर्मा,अरविंद चौहान, तुलाराम शर्मा, महेंद्र ठाकुर, सुनील कपूर, शिवानी चौहान, रेणू नेगी, शिला चौहान, सुमित्रा चौहान, विशाल चौहान, नरेश चौहान आदि मौजूद थे।

पांच परिवार भाजपा में शामिल।

इस दौरान पांच परिवार कांग्रेस छोडकर भाजपा में शामिल होने वाले सतौन पंचायत से रणजीत सिंह, पोका पंचायत से हरदियाल सिंह, जगदीश सिंह, मदन सिंह चौहान आदि शामिल हुये जिनका भाजपा प्रतयाशी सुरेश कश्यप ने फूलमाला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया

Read Previous

लारे लप्पो व गप्पो के लिए याद रहेगी ये मोदी सरकार: किरनेश जंग/ पूर्व विधायक गिरिपार की नघेता पंचायत में बीजेपी पर खूब बरसे।

Read Next

मुक्ति का उपाय नशा नहीं अपितु इस मानसिक व्याधि को खत्म करने के लिए आत्मिक शक्ति के विकास की आवश्यकता-स्वामी विज्ञानानंद ।

error: Content is protected !!