Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 6, 2024

दिल्ली से भाई को लेकर लौटे डॉक्टर दूसरे दिन किया गया क्वारेंटाइन

News portals-सबकी खबर (संगड़ाह)

दिल्ली एनसीआर से अपने भाई को लेकर आए नौहराधार में कार्यरत डॉ जितेंद्र तथा उनके भाई कमल जीत को शनिवार को किसी प्राइवेट कमरे में रहने के बाद रविवार को प्रशासन द्वारा पंचायत रेस्ट हाउस संगड़ाह में क्वारेंटाइन करने संबंधी आदेश जारी किए गए। नौहराधार में कोरोना संबंधी सर्विलांस टीम में शामिल डॉ जितेंद्र सिंह दरअसल एनसीआर के गुरुग्राम में रहने वाले अपने भाई को लेकर नौहराधार जाना चाहते थे।

जानकारी के अनुसार इन दोनों ने बार्डर क्वारेंटाइन सैंटर में रहने की वजाय नौहराधार में संस्थागत क्वारेंटाइन रहने की इच्छा जताई थी, जिसे शनिवार को जिला प्रशासन ने मान लिया। जिला प्रशासन द्वारा इन्हें आम लोगों की तरह बार्डर पर क्वारेंटीन न किए जाने के लिए नौहराधार के कुछ लोगों के अनुसार उन्होंने डीसी सिरमौर व एसडीएम संगड़ाह आदि अधिकारियों के समक्ष व्हाट्सएप अथवा फोन के माध्यम से विरोध जताया था। शनिवार आए इन लोगों को रविवार को संगड़ाह के एक विश्राम गृह में क्वारेंटीन किए जाने संबंधी आदेश तो एसडीएम द्वारा जारी किए गए, मगर खबर लिखे जाने तक चाबी नही मिली थी।

दोनों भाइयों के अनुसार शनिवार रात वह किसी निजी कमरे में अकेले में रहे। पहले दिन वह कहां रहे लोगों में यह चर्चा व चिंता का विषय बना हुआ है। बीडीओ संगड़ाह केडी कश्यप ने कहा कि, पंचायत समिति विश्राम गृह में पिछले कुछ माह से विभागीय कर्मचारी ठहरे हुए हैं, जबकि दूसरे पंचायत रेस्ट हाउस की चाबी चौकिदार के पास होगी। इस बारे एसडीएम संगड़ाह के मोबाइल नंबर पर बात नहीं हो सकी। एसडीएम द्वारा क्वारेटाइन के लिए नियुक्त कानूनगो हीरा सिंह ने बताया कि, दोनों को क्वारेंटाइन करने की व्यवस्था करने के प्रयास जारी है। गौरतलब है कि, नौहराधार में तैनात डॉक्टर जितेंद्र नियमानुसार कोरोनावारियर की श्रेणी में आते हैं।

Read Previous

20 वर्षीय महिला ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

Read Next

भाजपा राज्य कार्यसमिति सदस्य प्रताप तोमर ने की धवाला के निष्कासन की मांग

error: Content is protected !!