Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 4, 2024

फायरिंग कर हिमाचल में घुसे बदमाश |

News portals-सबकी खबर (बद्दी )

मंगलवार को उस वक्त दहशत मच गई, जब चार हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। कार सवार बदमाश इसके बाद हिमाचल की सीमा में कार छोड़कर फरार हो गए, हरियाणा व हिमाचल पुलिस ने प्रदेश की सीमा में दाखिल हुए हथियारबंद बदमाशों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। गोरतलब हो कि हरियाणा व हिमाचल की सीमा से सटे मंढ़ावाला में एक गाड़ी में सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने कबाड़ कारोबारी से हथियारों की नोक पर 50 हजार की फिरौती मांगी। इसके बाद बदमाश कारोबारी से 20 हजार रुपए छीनकर भाग गए। इस वारदात से पहले भी एक व्यापारी से वह फिरौती वसूल चुके थे, जिसने पुलिस को इत्लाह दे दी।

सूचना के आधार पर हरियाणा पुलिस भी पीछा करते हुए मंढावाला पहुंच गई, जहां नकाबपोशों का पुलिस से सामना होते ही उन्होंने हरियाणा पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और पुलिस को चकमा देकर हिमाचल की सीमा में दाखिल हो गए। यह नकाबपोश हिमाचल के बग्गूवाला व हरियाणा के गांवों रामपुर जंगी के पास जा रहे थे कि अचानक इनकी गाड़ी एक स्कूल की बस से टकराकर अनियंत्रित होकर गड्ढे में फंस गई।

बदमाशों ने कार निकालने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए और कार को वहीं छोड़कर हरियाणा व हिमाचल के साथ लगते जंगली क्षेत्र में फायरिंग करते हुए भाग गए। अब हरियाणा व हिमाचल पुलिस की टीम हथियारबंद बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है व हरियाणा पुलिस ने एहतियातन लोगों को अलर्ट रहने की हिदायत भी दे दी है।

हिमाचल के बद्दी में बढ़ी चौकसी

उधर ,एसीपी कालका रमेश गुलिया का कहना है कि नकाबपोश बदमाश हिमाचल की सीमा में दाखिल हुए हैं। दोनों राज्यों की पुलिस ने नाकेबंदी कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। बदमाशों ने पुलिस पर भी चार राउंड फायरिंग की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बदमाशों की कार, नकदी व मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। वही  डीएसपी बद्दी अजय कुमार का कहना है कि घटना हरियाणा के मढ़ांवाला में घटित हुई है व नकाबपोशों की हिमाचल के गांवों में घुसने की सूचना के चलते बरोटीवाला पुलिस को यहां चौकसी बढ़ाने के आदेश दिए गए हैं व पुलिस टीम भी हरियाणा पुलिस के साथ मिलकर सरगर्मी से बदमाशों की तलाश कर रही है।

Read Previous

शिक्षा मंत्री का तंज; सिर्फ राठौर हैं, बाकी कार्यकारिणी भंग |

Read Next

देश में भाजपा की उलटी गिनती शुरू-कुलदीप राठौर

error: Content is protected !!