Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 4, 2024

उद्योग,मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने सिरमौर  प्रवास के दौरान कफोटा व शिलाई में सुनी जन समस्याएं । 

News portals-सबकी खबर (शिलाई ) उद्योग, संसदीय कार्य एवं आयुष मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने आज अपने सिरमौर  प्रवास के दौरान कफोटा व शिलाई में जन समस्याएं सुनी।  उद्योग मंत्री कफोटा लोक निर्माण  विभाग के विश्राम गृह में कफोटा बोखाला-पाब, दुगाना, शिल्ला, टटियाणा, कोटा-पाब, ठोठा-जाखल, समां-पंपता पंचायतों के चुने हुए प्रतिनिधियों व स्थानीय लोगों ने मंत्री से मिल कर अपने क्षेत्रों की सामूहिक तथा व्यक्तिगत समस्याएं उनके समक्ष रखीं। इस दौरान कफोटा की जामना पंचायत के का प्रतिनिधि मंडल उनसे मिला और पवार गांव में सामुदायिक भवन बनवाने की मांग रखी। उद्योग मंत्री ने पवार गांव के लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही सामुदायिक भवन का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने लोगों की अधिकांश समस्याओं का निपटारा मौके पर किया जबकि कुछ समस्याओं को उन्होंने संबंधित विभागों को तुरंत निराकरण के लिये सौंपा।
उद्योग मंत्री दोपहर बाद शिलाई लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में लोगों की समस्या का निराकरण करने पंहूचे। इस दौरान क्षेत्र की विभिन्न ग्राम पंचायतों शिलाई, नाया, पाब मानल, कुंहट, बाली कोटी, ग्वाली कोटा मानल, बादंली, भैला, डैहर, नैनीधार व लोजा मानल के चुने हुए प्रतिनिधि व स्थानीय लोगो ने मंत्री से मुलाकात की व  क्षेत्र की समस्याएं उनके समक्ष रखी। उद्योग मंत्री ने अधिकांश समस्याओं का निपटारा मौके पर किया तथा कुछ समस्याओं को संबंधित विभागों को तुरंत निराकरण के लिये सौंप दिया।
हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि प्रदेश के प्रत्येक गांव में विकास की गति को तेज करना हमारी सरकार की प्राथमिकता है। लोगों को पेयजल, बिजली, शिक्षा व स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिये सरकार कृत-संकल्प है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आम जन की छोटी-बड़ी समस्याओं के लिए संवेदनशील है जिसके दृष्टिगत वह समय समय पर आम जन से मिलकर उनकी छोटी-बड़ी समस्याओं का निराकरण करने में लगे रहते हैं।

Read Previous

जरूरतमंदों की अनदेखी ही है कांग्रेस का व्यवस्था परिवर्तन : जयराम ठाकुर

Read Next

राज्यपाल ने आईआईटी मंडी में ‘समाज के लिए प्रौद्योगिकी’ विषय पर आयोजित जी-20/एस-20 सम्मेलन की अध्यक्षता की

error: Content is protected !!