Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 3, 2024

कांग्रेस विधायक कर रहे है तथ्यहीन बयानबाज़ी : मेहता

News portals-सबकी खबर (शिमला )

शिमला जिला भाजपा अध्यक्ष रवि मेहता, कार्यालय सचिव प्यार सिंह, शिमला मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा, महामंत्री सुशील चौहान और गगन लखनपाल ने एक संयुक्त बयान में कहा कि इस बार जिला प्रशासन, नगर निगम, बिजली बोर्ड व अन्य विभागों ने बेहतरीन काम करते हुए बर्फ़बारी से राहत दिलाई है। उन्होंने प्रशासन और स्थानीय मंत्री का आभार व्यक्त किया।

शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह के बयानों कि निंदा करते हुए कहा कि विरोध के विरोध करना उनका धर्म हैं लेकिन सच से आँख मूंदना सही नहीं है। भाजपा नेताओं ने कहा कि जिन समस्याओं का जिक्र विक्रमादित्य ने किया है उनमे से अधिकाँश कांग्रेस के समय की है। उन्होंने कहा कि न केवल शिमला शहर में बल्कि जिला में अच्छा काम हुआ है। रोहड़ू जैसे क्षेत्र जहाँ कई दिनों तक बिजली नहीं आती थी आज के दिन में अधिकाँश जगह पर बिजली गयी ही नहीं है। और जहाँ पेड़ गिरने या अन्य कारणों से बिजली बाधित हुई है वहाँ आज बिजली आ जाएगी। ऐसा पहली बार हुआ है कि प्रशासन सुबह 5 बजे से काम में जुट गया। उन्होंने कहा कि शहरी विकास मंत्री समय समय पर राहत कार्यों का जायजा लेते रहे।

मेहता ने कहा कि विक्रमादित्य को मंत्रो पर टिप्पणी करने से पहले तथ्यों का ठीक प्रकार से अध्ययन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भारी बर्फ गिरने के एक दिन बाद विक्रमादित्य सिंह रिज पर बैठ कर सरकार के खिलाफ बयानबाज़ी कर रहे थे और ये सरकार के प्रबंधों के कारन ही संभव हो सका कि वो अपने घर से मॉल रोड पहुँच सके। उन्हें 2017 याद करना चाहिए जब कांग्रेस कि ही सरकार थी और 5 दिन तक न शिमला कि सड़कें साफ़ हुई थी न ही अधिकाँश इलाकों में बिजली थी।

इतना ही नहीं शिमला में इस बार भरी बर्फ़बारी में भी बिजली आपूर्ति बाधित नहीं हुई। उन्होंने कहा कि शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने समय समय पर जरुरी दिशा निर्देश देते रहे और जनता के भी संपर्क में रहे। शहरी विकास मंत्री ने लॉकडाउन के दौरान विधायक आपके द्वार हेल्पलाइन भी शुरू किया था और बर्फ़बारी के दौरान भी इस हेल्पलाइन के द्वारा कई लोगों कि समस्याओं को हल किया गया।

मंत्री पर कि टिप्पणी को लेकर भाजपा नेताओं ने विक्रमादित्य सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि वो सरकार में आने के सपने न देखे बल्कि अपना कुनबा संभालें। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार इस बार रिपीट करेगी और जनता कांग्रेस विधायकों को पेंशन लगाएगी।

Read Previous

IND vs WI: वनडे मैच नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में , भारत का 1000वां वनडे मैच होगा

Read Next

युवाओं को नशे से दूरी व खेलो में अधिक सहभागिता निभाने का आवाहन – चौधरी अरिकेश जंग

error: Content is protected !!