Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 1, 2024

अमरकोट में 3 साल के मासूम की पानी के खड्डे में गिरने से दर्दनाक मौत।

न्यूज़ पोर्टल्स:सबकी खबर

पांवटा साहिब की ग्राम पंचायत अमरकोट में 3 वर्षीय बच्चे पानी के खड्डा में गिरने से दर्दनाक मौत, दो सप्ताह पहले आए थे सहारनपुर से पांवटा,बेटे के सदमे में पित बेहोश होकर गिर जमीन पर गिर पड़ा , बच्चा की माँ और चार बहेनो का रो रो कर बुरा हाल ।

जानकारी के अनुसार पांवटा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली पंचायत अमरकोट में 3 वर्षीय फरमान की दर्दनाक मौत हो गई है । सोमवार को दोपहर के तकरीबन 12:00 बजे बच्चे के पिता एहसान ने अपने 3 साल का बच्चे फरमान को नहलाने के 10 मिनट बाद बाहर की तरफ भाग जहा पर बच्चे को नहलाया था। तो वहाँ बच्चा जग के लिए गया था।

लेकिन जग खड्डे में गिर गया। जग को निकालने के लिये बच्चे ने जैसे ही निकलने की कोशिश की वैसे ही बच्चा खड्डे में गिर गया । 10 मिनट बाद बच्चा कही नजर न आने पर पिता ने बच्चे को ढूढ़ना शुरू किया। तकरीबन 20 मिनट बाद बच्चे को कही न मिलने पर बर्तन धोने वाले जमा पानी के गड्ढों में देखा गया, जहां पर बच्चा बुरी तरह घायल था। तभी बच्चे को पिता ने बच्चे को पांवटा साहिब अस्पताल में लाया गया जहां पर वरिष्ट डॉ कमाल पाशा द्वारा मृत घोषित कर दिया डॉ के मृतक बच्चा बताने पर पिता बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा।

बता दे कि एक हफ्ते पहले आए एहसान पत्नी समीना अपने छै बच्चों जिनमे से 4 बहने ओर दो लड़के के साथ यूपी के सहारनपुर फिरोजाबाद गांव रघुनाथपुर से पांवटा आए थे । माता समीना निजी कंपनी में काम करती है , मृतक के पिता एहसान रोजगार के लिए अभी तलाश कर रहे थे।
उधर मामले की पुष्टि डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि 3 साल का बच्चे की बर्तन धोने की जमाना गड्ढे में गिरने से मौत हो गई है बच्चे को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा मामला दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है

Read Previous

लोकसभा चुनाव की झलकियां… सिरमौर में 74.72 फीसदी मतदान। नाहन विधानसभा रहा मतदान में सबसे आगे।

Read Next

मतदान कक्षों के साथ शिशु कक्ष में खूब मस्त होकर खेलते रहे नोनिहाल/ …कमरऊ पंचायत के मतदान केंद्र में कई गई थी बेहतर व्यवस्था।

error: Content is protected !!