Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 2, 2024

आम आदमी पार्टी करेगी युवाओं का भविष्य सुरक्षित

News portals-सबकी खबर (धर्मशाला)

दिनांक 13/12/2021 दिन सोमवार सुबह 11:00 बजे को आम आदमी पार्टी ने धर्मशाला स्त्र के दौरान मंहगाई व बेरोजगारी पर सरकार का घेराब करेगी ।जिसमे मुख्य तौर पर प्रदेश प्रभारी श्री रत्नेश गुप्ता ,पटेल नगर विधायक श्री राजकुमार आनंद ,ऑब्जर्वर श्री सचिन राय हिमाचल प्रदेश ,ऑब्जर्वर श्री दिशांत कपिल, महिला विंग सहायक श्री मति मालविका साहनी अध्यक्ष अनूप केसरी हिमाचल प्रदेश की अगुवाई में समस्त हिमाचल आम आदमी पार्टी ने हिस्सा लिया व जोरदार प्रदर्शन करेंगे ।इस पर राजीव अम्बिया राज्य प्रवक्ता ने प्रेस विज्ञपति जारी करते हुए में सीधे मौजूदा सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि यह पक्ष व विपक्ष दोनों ही बेरोज़गार युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रहें है

आज सरकार रिटायर्ड लोगों को दोबारा नॉकरी पर रखने की बात करती है । जबकि सूबे में पंजीकृत 15लाख के करीब बेरोजगार है रोजगार देने पर पूरी तरह से विफल रही यह सरकार आज पढ़े- लिखे युवाओं का शोषण उनको आउट सोर्स पर रख व अनुबन्द के तहत और पेंशन न देकर घोर अन्याय कर रही है । हिमाचल सरकार आज तक क्यों निम्नतम आय प्रति व्यक्ति निर्धारित नही कर पाई ? चंद मुठी भर लोगो को अपने चहेतों को फायदा पहुंचाने के लिए यह नई नई नितियां बनाकर आज युवा पीढ़ी को खत्म कर रही है ।कभी मल्टीपर्पज वर्कर तो कभी आउट सोर्स के नाम पर आज तक इन दोनों पार्टीयों ने भोले भाले लोगों को लूटा है । आज कुछ सरकार को 15 लाख के करीब बेरोजगार नही दिख रहे क्या भाजपा सरकार चला रही है या कम्पनी ?अनुबंध के नाम पर बेरोजगारों को ठग कर दोनों पार्टीयों ने अपने फायदे के लिए कर्मचारियों व बेरोजगारों के साथ अन्याय किया है । सरकार जबाब दे कि क्यों आज हिमाचल में क्लर्क के टेस्ट की फीस हजारों रुपयों में ली जाती है ।

टेस्ट के नाम पर क्यों सरकार बेरोजगारों से करोड़ों रुपये उगाही करती है ।क्यों आजतक बैकडोर नियुक्तियों पर जोर दिया गया । यदि सरकार ने यही कारण है तो यह बताए कि सुबोर्डिनेट बोर्ड व सर्विस कॉमिशन का रोल क्या है आखिर हिमाचल में?सरकार ने आज तक तरह तरह की पालिसी बनाकर हिमाचल को लूटा है पढ़े लिखे बेरोजगारों के साथ धोखा करती आई यह दोनों पार्टीयां सत्ता के नशे में चूर है पर आज आम आदमी पार्टी ने हिमाचल में युवाओं के साथ हो रहे इस अन्याय के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और आने वाले समय मे सरकार की इन नीतियों पर इनको सदा चेताया जाएगा ।आम आदमी पार्टी दिल्ली व हिमाचल प्रदेश हिमाचल वासियों के साथ खड़ी है । आने वाले समय मे आगामी 2022 के चुनाबों को देख आम आदमी पार्टी यह वायदा करती है कि यदि सूबे की जनता यदि उनपर भरोसा करती है तो हर बेरोजगार के साथ न्याय किया जाएगा व उनके वभीषय को सुरक्षित किया जाएगा।व समस्त हिमाचल से आग्रह करती है कि सरकार के खिलाफ इस रैली में हिस्सा लेकर बेरोजगारी के विरुद्ध हो रहे महायज्ञ में आहुति डालें। आप सभी समस्त हिमाचल वासी इस सत्याग्रह के लिए सादर आमंत्रित हैं ।

Read Previous

आज़ादी के बाद पहली बार मिली सड़क सौग़ात

Read Next

प्रदेश में डबल इंजन की सरकार

error: Content is protected !!