Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 6, 2024

धर्माणी को मंत्री न बनाने पर समर्थक ने मुंडवाया सिर

News portals-सबकी खबर (बिलासपुर )हिमाचल प्रदेश में कोंग्रेस सरकार दवारा मंत्रिमंडल का विस्तार होने के बाद मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू के करीबियों में गिने जाने वाले घुमारवीं विधानसभा के विधायक राजेश धर्माणी पहले चरण में बाहर हो गए हैं। चुनाव परिणामों के बाद से धर्माणी लगातार मुख्यमंत्री सुक्खू के साथ थे। बताया जा रहा हे कि बीते शनिवार को सुबह धर्माणी से यह पूछा गया कि उन्हें कौन सा विभाग चाहिए। लेकिन रात को सूची से उनका नाम कट गया। बताया जा रहा है कि अब धर्माणी को एक महीने इंतजार करने को कहा गया है।

विधायक राजेश धर्माणी ने कहा कि इस तरह की चर्चा हुई थी। उन्होंने कहा कि जनता ने उन पर भरोसा जताया है तभी वह भाजपा मंत्री को हराकर विधानसभा पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि वह जनता के लिए विधायक बने हैं। कोई पद मिले न मिले लेकिन वह अपने लोगों के लिए ईमानदारी से काम करते रहेंगे। वहीं, घुमारवीं कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव शर्मा ने बताया कि अपना-अपना कहकर धर्माणी की पीठ पर आघात किया गया है।
सीएम पर भरोसा कर ही धर्माणी ने अपने हक की लड़ाई नहीं लड़ी।  उन्हें पहले से आश्वस्त किया गया था कि मंत्रिमंडल में उन्हें प्राथमिकता मिलेगी। लेकिन जिस तरह से बिलासपुर को अनदेखा किया गया है, वह असहनीय है। उन्होंने कहा कि सीएम ने दावा किया है कि साफ छवि के लोगों को आगे लाए हैं, लेकिन धर्माणी से ज्यादा ईमानदार नेता उन्हें कौन मिलेगा जो 10 साल विधायक रहने के बाद भी एक करोड़ तक की संपत्ति नहीं जुटा पाए।उन्होंने कहा कि अब शिमला में बात नहीं होगी। जो भी बात होगी, दिल्ली में हाईकमान से होगी। कार्यकर्ताओं ने साफ किया है कि धर्माणी अब शिमला नहीं जाएंगे।
 उल्लेखनीय है कि धर्माणी शपथ ग्रहण समारोह के लिए शिमला भी नहीं गए। उनके घर पर कार्यकर्ताओं की आवाजाही लगी रही। धर्माणी से पूछा गया था कि उन्हें कौन सा विभाग चाहिए। इसमें धर्माणी को उद्योग या स्वास्थ्य विभाग देने का जिक्र भी हुआ था। 
Read Previous

यहाँ 11 जनवरी को होंगे Driving Test व वाहनों की Passing

Read Next

शिलाई : माघी त्यौहार से पहले सड़क दुर्घटना में युवक की मौत , क्षेत्र में शोक का माहौल

error: Content is protected !!