Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 27, 2024

एक व्यक्ति ने अपने भाई और भाभी को गोली मारकर उतार मौत के घाट

News portals-सबकी खबर (कांगड़ा ) कांगड़ा जिले के नगरोटा बगवां क्षेत्र में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां की जसौर पंचायत में एक व्यक्ति ने अपने भाई और भाभी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी भाई ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से इस वारदात को अंजाम दिया।हत्या का कारण जमीन का विवाद बताया जा रहा है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। नगरोटा बगवां के डीएसपी और एसडीएम घटनास्थल पर पुलिस टीम के साथ पहुंच गए है। जांच जारी है।

बताया जा रहा है कि  छोटे भाई ने दोपहर को अपने बड़े भाई जो कि सरकारी नौकरी में कार्यरत थे, उन्हें गोली मार दी और भावी को भी मौत के घाट उतार दिया। मृतक दंपति की दो बेटियां हैं, जिसमें से एक 14 साल और एक नौ साल की है। इस दुखद घटना में दो परिवार उजड़ गए हैं। बहरहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कालेज भेजने की तैयारी की जा रही है। साथ ही धर्मशाला से भी फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है, ताकि सुबूत जुटाए जा सकें।

वही आरोपी दीपक कुमार पुत्र मुंशी राम वार्ड एक का निवासी है और अपना प्राइवेट स्कूल चलाता है। उसने अपने बड़े भाई विपिन कुमार, जो कि जमानाबाद स्कूल में बतौर लेक्चरर पद पर कार्यरत थे और भाभी रमा देवी जो कि गृहिणी हैं, बुधवार दोपह जमीनी वाद विवाद के चलते अपनी राइफल से गोली मार दी। गोलियां लगने से दोनों की मौत हो गई। स्थानीय पुलिस थाना प्रभारी थाना नगरोटा व तहसीलदार नगरोटा विपिन कुमार जी मौका पर आगामी कार्रवाई कर रहे हैं।

Read Previous

शुक्रवार को मौसम के खराब रहने के आसार,4 नवंबर से खिलेगी धूप, 7 को फिर बदलेगा मौसम

Read Next

अनिरुद्ध सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना, भाजपा का काम केवल सिर्फ आरोप लगाना, पूर्व CM खुद पांच साल हेलीकॉप्टर में घूमते रहे, : अनिरुद्ध सिंह

error: Content is protected !!