Breaking News :

25 फरवरी से 5 मार्च तक पाँवटा साहिब विधानसभा में युवा चौपालो का आयोजन

हिमाचल में फिर सभी 4 सीटें जीतेगी भाजपा: अनुराग ठाकुर

हिमाचल सरकार हर मोर्चे पर फेल, केंद्र की योजनाओं के सहारे चल रहा प्रदेश: जयराम ठाकुर

राष्ट्रीय पल्स पोलियो टीकाकरण अभियान का प्रदेश में सफलतापूर्वक किया जाएगा क्रियान्वयन: एम. सुधा देवी

बांस उत्पादकों के लिए प्रदेश सरकार बनाएगी सोसायटी

काला अंब के मैस. मेट्रो डेकोरेटिव प्राइवेट लिमिटेड उद्योग में आयोजित हुई अग्नि सुरक्षा पर मौक अभ्यास व जागरूकता कार्यक्रम

प्रदेश उपाध्यक्ष व महामंत्री ने बताई मोदी सरकार की साल की 10 साल की उपलब्धियां

मोदी सरकार का तोहफ़ा, हिमाचल से हरिद्वार के लिए अब सीधी ट्रेन सुविधा: अनुराग ठाकुर

भारत और इंग्लैंड के मध्य धर्मशाला टेस्ट मैच के लिए मुख्यमंत्री आमंत्रित को किया

1900 रुपए मानदेय बढ़ाने के लिए कंप्यूटर अध्यापकों ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया

February 25, 2024

एक व्यक्ति ने अपने भाई और भाभी को गोली मारकर उतार मौत के घाट

News portals-सबकी खबर (कांगड़ा ) कांगड़ा जिले के नगरोटा बगवां क्षेत्र में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां की जसौर पंचायत में एक व्यक्ति ने अपने भाई और भाभी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी भाई ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से इस वारदात को अंजाम दिया।हत्या का कारण जमीन का विवाद बताया जा रहा है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। नगरोटा बगवां के डीएसपी और एसडीएम घटनास्थल पर पुलिस टीम के साथ पहुंच गए है। जांच जारी है।

बताया जा रहा है कि  छोटे भाई ने दोपहर को अपने बड़े भाई जो कि सरकारी नौकरी में कार्यरत थे, उन्हें गोली मार दी और भावी को भी मौत के घाट उतार दिया। मृतक दंपति की दो बेटियां हैं, जिसमें से एक 14 साल और एक नौ साल की है। इस दुखद घटना में दो परिवार उजड़ गए हैं। बहरहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कालेज भेजने की तैयारी की जा रही है। साथ ही धर्मशाला से भी फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है, ताकि सुबूत जुटाए जा सकें।

वही आरोपी दीपक कुमार पुत्र मुंशी राम वार्ड एक का निवासी है और अपना प्राइवेट स्कूल चलाता है। उसने अपने बड़े भाई विपिन कुमार, जो कि जमानाबाद स्कूल में बतौर लेक्चरर पद पर कार्यरत थे और भाभी रमा देवी जो कि गृहिणी हैं, बुधवार दोपह जमीनी वाद विवाद के चलते अपनी राइफल से गोली मार दी। गोलियां लगने से दोनों की मौत हो गई। स्थानीय पुलिस थाना प्रभारी थाना नगरोटा व तहसीलदार नगरोटा विपिन कुमार जी मौका पर आगामी कार्रवाई कर रहे हैं।

Read Previous

शुक्रवार को मौसम के खराब रहने के आसार,4 नवंबर से खिलेगी धूप, 7 को फिर बदलेगा मौसम

Read Next

अनिरुद्ध सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना, भाजपा का काम केवल सिर्फ आरोप लगाना, पूर्व CM खुद पांच साल हेलीकॉप्टर में घूमते रहे, : अनिरुद्ध सिंह

error: Content is protected !!