Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 21, 2024

मुख्य ग्वाह ने पुलिस के नाम पर मांगे 50 हज़ार या पुलिस ने ही……..? 7 करोड़ की ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री में नया मोड़, वीडियो भी हुआ वायरल

न्यूज़ पोर्टल्स:सबकी खबर(पांवटा साहिब)


पुलिस के मुख्य ग्वाह ने पुलिस के नाम पर मामले में पूछताछ के लिए नाम आने वाली एक महिला से ₹50,000 बतौर रिश्वत की मांग की हैं। चर्चा यह भी हैं कि कही पुलिस ने ही उक्त ग्वाह के माध्य्म से पैसों का लेनदेन न करवाया हो। मामला गत दिनों सामने आए 7 करोड़ रुपए के इंश्योरेंस हड़पने के लिए किये गए मर्डर से जुड़ा है।


बता दे कि शहर में एक वीडियो और चार ऑडियो क्लिप चर्चा का विषय बने हुए है। वायरल वीडियो में महिला ने साफ तौर पर एक कथित व्यक्ति का नाम बताया है कि एक व्यक्ति पुलिस वाले को लेकर उसके घर पहुंचा।

जिसके बाद उसने महिला को डराना-धमकाना शुरू किया, कि उक्त मर्डर मिस्ट्री में तुम्हारा भी नाम आ रहा है। यदि मामले से नाम हटवाना चाहते हो तो पुलिस को 50,000 बतौर रिश्वत देनी होगी। वोडियो वारयल नामक महिला का कहना है कि फिर उसने अपने पति के माध्यम से उक्त व्यक्ति से बातचीत करवाई। जिसमें इस व्यक्ति ने बाद में कथित 15 सौ रुपए मामले में लिए हैं।

गौरतलब हो कि कुछ दिन पूर्व पांवटा पुलिस ने दिल्ली से एक आरोपी को 7 करोड़ इंश्योरेंस की रकम हड़पने के लिए अपनी ही दुर्घटना के मौत का नाटक रच रखा था तथा अपनी जगह दुर्घटनाग्रस्त कार में अपने नौकर को मार कर रख दिया था। यह सारा मामला 7 करोड़ की इंश्योरेंस हड़पने के लिए रचा गया था। इसी मामले से जुड़ा हुआ यह वायरल वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि रिश्वत लेने वाले इस मामले की शिकायत दर्ज करवाने को लेकर महिला पुलिस थाना पांवटा भी पहुंची थीं।

उधर, बात करने पर एसपी अजय कृष्ण ने बताया कि मामला गंभीर है,उनके संज्ञान में नहीं था. वे खुद इस मामले की जांच करेंगे. कोई दोषी पाया जाता है तो कार्रवाई की जाएगी

Read Previous

मार्गदर्शन कार्यशाला में शिलाई कॉलेज में वर्ष भर चलने वाले क्रियाकलापों की दी जानकारी /शिलाई महाविद्यालय प्रशासन ने किया नए छात्रों का मार्गदर्शन ।

Read Next

कुम्हारहट्टी- नाहन मार्ग पर बहुमंजिला इमारत गिरी, 35 लोगों के दबे होने की आशंका ।

error: Content is protected !!