Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

May 19, 2024

खाद्य एवं आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने शिलाई के बांदली पंचायत के बागना गाँव से किया लोकसभा चुनावों का शंखनाद।

न्यूज़ पोर्टल्स:सबकी खबर
नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने शिलाई विधानसभा क्षेत्र के बांदली पंचायत के बागना गाँव लोकसभा चुनावों का शंखनाद किया। बागना पहुचने पर ग्रामवासियो ने बड़े गर्म जोशी के साथ बलदेव तोमर का स्वागत किया। उन्होंने वहां एक जनसभा को सम्भोधित किया । जिसमें उन्होंने कहा कि प्रदेश और देश को कैसा नेतृत्व चाहिए, इस समय यह समझने की जरूरत है।
बलदेव तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल से गहरा प्रेम रखते हैं और प्रदेश को अपना घर मानते हैं। बलदेव तोमर ने सर्जिकल स्ट्राइक, अभिनंदन और केंद्र की योजनाओं का बखान कर मोदी के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि देश को नरेंद्र मोदी और प्रदेश को जयराम ठाकुर की जरूरत है।


बलदेव तोमर ने कहा हिमाचल भाजपा मोदी की झोली में चारों सीटें डालेगी। तोमर ने कहा कि कांग्रेस 5 सालों में मोदी पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप तय नहीं कर पाई । उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने शिलाई क्षेत्र का अथाह विकास कराया है। क्षेत्र में और अधिक विकास कराने के लिए केन्द्र में एक बार फिर मोदी सरकार बनानी होगी । जिसके लिए हमे शिलाई विधानसभा क्षेत्र से भी भारी बढ़त देनी पड़ेगी । बलदेव तोमर ने सभी आग्रह किया कि देश की रक्षा, देश प्रदेश व क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा को वोट डाल कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करे ।

इस दौरान जगत सिंह नेगी, पंच राम, बांदली पंचायत के प्रधान जीत सिंह, उपप्रधान दीवान सिंह, कांडो भटनोल के उप प्रधान धर्म सिंह, पूर्व पंचायत समिति के अध्यक्ष बसंत राम, महेन्द्र नेगी, महेन्द्र कल्टा, जीत सिंह, शिलाई प्रधान देवेन्द्र धीमान, डॉ सुखराम, बंसी राम, रूप सिंह, पती राम चौहान, रतन भुट्टों, संत राम, रतन सिंह नम्बरदार, देवेन्द्र नेगी, राजेन्द्र तोमर आदि सेकड़ो लोग मौजूद रहे ।

Read Previous

होनहार प्रणव चौहान ने गाड़े सफलता कर झंडे। एचएएस परीक्षा पास कर बने डीएसपी।

Read Next

धौलाकुआं में विवाहिता की विषाक्त पदार्थ निगलने से मौत। पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर शुरू की जांच।

error: Content is protected !!