Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 30, 2024

बलदेव तोमर ने किया कफोटा आईटीआई भवन का भूमी पूजन ।

News portals-सबकी खबर(कफोटा)

5 करोड़ की लागत से बनने वाले आईटीआई भवन कोफोटा का भूमी पूजन किया है ओर बहुत ही जल्द भवन बनकर तैयार होगा। प्रेस को जारी बयान में भाजपा मीडिया प्रभारी कुलदीप शर्मा ने बताया कि आज खाद्य आपूर्ति विभाग के उपाध्यक्ष बलदेब तोमर ने कफोटा आईटीआई भवन का भूमि पूजन किया हैं। इस भवन को बनाने के लिए लगभग 5 करोड़ रुपये के बजट का प्रावधान हैं।

भूमी पूजन कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए बलदेब तोमर ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से ही वोट बैंक की राजनीति की हैं। कफोटा आईटीआई भवन की भी चुनाविवर्ष में बिना बजट के भवन का शिलान्यास करवाया था। लेकिन बजट के नाम से फूटी कौड़ी तक मंजूर नही करवाई थी। खाली नाम की पट्टिका लगाकर क्षेत्र की भोली भाली जनता को ग़ुमराह किया था। उन्होंने कहा कि में कांग्रेस के नेताओं से पूछना चाहता हूँ कि जब आपकी सरकार ने आईटीआई भवन का शिलान्यास करवा दिया था तो आज तक भवन क्यो नही बन पाया। खाली लोगो को वेवकूफ बनाया गया और लोगो से वोट बटोरने का कार्य किया।


बलदेब तोमर ने कहा कि जब भाजपा सरकार बनी तो उसके बाद कफोटा क्षेत्र के कार्यकर्ताओ ने इस बारे में बात की थी। हमने कार्यकर्ताओ को आश्वासन दिया था कि इसके लिए बजट का प्रवधान किया जाएगा। हमने प्रदेश के मुख्यमंत्री के समक्ष यह समस्या रखी और लगभग 5 करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत करवाई हैं। आज भूमि पूजन था और बहुत जल्द यह भवन बनकर तैयार होगा। भाजपा कांग्रेस की तरह कोरी घोषणाएं नही करती हैं। इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य मामराज शर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष सूरत चोहान, महामंत्री कमलेश पुंडीर, अधिशासी अभियंता प्रमोद उप्रेती, पावटा ब्लाक समिति उपाध्यक्ष सुनील चौहान, मण्डल सचिव राजेन्द्र चौहम, गोपाल ठाकुर, प्रेम तोमर, पंचयात प्रधान मोहन ठाकुर, प्रेम शर्मा, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष साधु राम चौहान, चंद्रमोहन शर्मा, भाजयुमो मण्डल महामंत्री रविंदर ठाकुर, सहायक अभियंता लोकनिर्माण विभाग व  सहायक अभियंता IPH आदि उपस्थित थे।

Read Previous

बेसहारा लड़कियों के लिए वरदान बनी मुख्यमंत्री कन्यादान योजना

Read Next

हिमाचल प्रदेश में सोमवार को बारिश, अंधड़ और ओलावृष्टि का येलो अलर्ट जारी

error: Content is protected !!