Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 23, 2024

ऊना, हमीरपुर और बिलासपुर के युवाओ को सेना में भर्ती का मौका, सेना भर्ती एक मार्च से

News portals-सबकी खबर (शिमला )

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना, हमीरपुर और बिलासपुर के युवा सेना में भर्ती होने के लिए तैयार हो जाएं। आर्मी भर्ती कार्यालय हमीरपुर के तहत आर्मी भर्ती रैली का आयोजन एक मार्च से 16 मार्च तक इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स स्टेडियम ऊना में किया जाएगा। इसके लिए पात्र अभ्यर्थी 13 फरवरी तक ऑनलाइन पंजीकरण करवा सकते हैं। युवा सिपाही सामान्य डयूटी, सिपाही क्लर्क की भर्ती में भाग ले सकते हैं।

पंजीकरण करवाने वाले अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड 15 फरवरी के बाद उनकी ई-मेल आईडी पर भेज दिए जाएंगे। अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड में दिए गए समय व स्थान के अनुसार रैली में उपस्थित होना अनिवार्य रहेगा। कोविड-19 के लिए जारी निर्देशों का पालन करना रहेगा। मास्क, ग्लब्ज, सामाजिक दूरी और सैनिटाइजर लाना अनिवार्य रहेगा।

वहीं अभ्यर्थियों को सरकारी अस्पताल या लैबोरेटरी से कोरोना लक्षण रहित या कोरोना निगेटिव की रिपोर्ट लाना भी जरूरी होगा। यह रिपोर्ट तीन दिन से पुरानी नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा जेसीओ (आरटी) और हवलदार(एसएसी) की रैली का आयोजन भी किया जाएगा। इनमें भाग लेने वाले पात्र अभ्यर्थी भी पंजीकरण करवा सकते हैं। रैली के दौरान शारीरिक दक्षता परीक्षा और दस्तावेजों में उत्तीर्ण होने वाले युवाओं का मेडिकल होगा। मेडिकल में पात्र युवा लिखित परीक्षा में भाग लेंगे। लिखित परीक्षा की तिथि व अन्य सूचना भर्ती रैली के दौरान पात्र अभ्यर्थियों को दे दी जाएगी।

सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के निदेशक कर्नल संजीव कुमार ने कहा कि रैली में भाग लेने वाले युवा 13 फरवरी तक अपना ऑनलाइन पंजीकरण करवाएं। उन्होंने भर्ती रैली के दौरान रुपये की मांग करने वालों से बचने की अपील की है।

Read Previous

22 वर्षो पर पत्रकारिता के क्षेत्र में नाम कमाने के बाद शिलाई की नाया पंचायत से प्रधान का चुनाव लड़ रहे डा. रमेश पहाड़िया

Read Next

संगड़ाह में कोरोना विस्फोट, एक ही परिवार के 8 लोग कोरोना पॉजिटिव

error: Content is protected !!