Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 18, 2024

गृहस्थ आश्रम त्याग कर सन्यास आश्रम में आया विकास दुबे नहीं रख पाया दिल पर काबू ,ली युवती की जान

News portals-सबकी खबर (ऊना )

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में युवती की हत्याकांड के मामले में विकास दुबे उर्फ विद्या गिरी ने एक तरफ़ा प्यार में ले ली युवती की जान |गृहस्थ आश्रम को त्याग कर सन्यास आश्रम में आ चुके विकास दुबे उर्फ विद्या गिरी ने बेशक भगवा चोला तो धारण कर लिया लेकिन वह अपने दिल पर काबू नहीं रख पाया। पुलिस तफ्तीश में जो बात निकल कर सामने आई है वह यही है कि विकास दुबे युवती के साथ एकतरफा प्यार में पागल हो गया और जब उसे युवती की शादी तय होने की बात पता चली तो उसके अंदर का शैतान जाग गया और उसने एक जघन्य अपराध को अंजाम दे डाला।

शुक्रवार को भारी पुलिस बल के बीच पुलिस उसे फिर से आश्रम लेकर गई जहां पर उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या के लिए प्रयोग की लोहे की रॉड व युवती का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया।

डीएसपी सृष्टि पांडेय व एसएचओ दर्शन सिंह भी लगातार उससे गहन पूछताछ कर रही थी और इस हत्याकांड के पीछे का जो राज विकास दुबे उर्फ विद्या गिरी ने बताया उसे सुनकर पुलिस भी हिल गई। भगवा वेश धारण करने के बाद भी वह अपनी इंद्रियों पर काबू नहीं रख पाया। क्योंकि युवती का आश्रम में आना-जाना लगा रहता था और विकास दुबे की उससे अच्छी पहचान हो गई थी।

 

इसलिए वह कभी-कभी उसे भजन लिखकर देने को भी कहता था। दरअसल विकास दुबे किसी न किसी बहाने उक्त युवती के पास रहना चाहता था। वह अकसर युवती को किसी न किसी बहाने फोन भी करता रहता था। इसी बीच विकास दुबे उक्त युवती को एकतरफा प्यार करने लगा। जब उसे पता चला कि युवती की शादी तय हो गई है, तो वह विचलित हो उठा।

जब आश्रम के महंत कुंभ स्नान के लिए हरिद्वार गए थे तो विकास दुबे ने युवती को फोन कर आश्रम बुलाया और अपने दिल की बात उसके आगे रख दी। अचानक आए इस प्रस्ताव से युवती विचलित हो गई और उसने इसकी शिकायत महंत जी से करने की धमकी दे डाली। इस बात से विकास दुबे सकपका गया और उसने युवती के सिर पर लोहे का राड से वार कर मौत के घाट उतार दिया |

Read Previous

आखिर प्रदेश में स्कूल ही क्यों बंद कर रही सरकार ,स्कूलों में कोरोना, चुनावी रैलियों में नहीं

Read Next

22 वर्षीय युवती की हत्या के मामले में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने निकाला कैंडल मार्च

error: Content is protected !!