Breaking News :

मौसम विभाग का पूर्वानुमान,18 से करवट लेगा अंबर

हमारी सरकार मजबूत, खुद संशय में कांग्रेस : बिंदल

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद 7.85 करोड़ रुपये की जब्ती

16 दिन बाद उत्तराखंड के त्यूणी के पास मिली लापता जागर सिंह की Deadbody

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों इस्तीफे मंजूर : हंस राज

राज्यपाल ने डॉ. किरण चड्ढा द्वारा लिखित ‘डलहौजी थू्र माई आइज’ पुस्तक का विमोचन किया

सिरमौर जिला में स्वीप गतिविधियां पकड़ने लगी हैं जोर

प्रदेश में निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निवार्चन के लिए तैयारियां पूर्ण: प्रबोध सक्सेना

डिजिटल प्रौद्योगिकी एवं गवर्नेंस ने किया ओएनडीसी पर क्षमता निर्माण कार्यशाला का आयोजन

इंदू वर्मा ने दल बल के साथ ज्वाइन की भाजपा, बिंदल ने पहनाया पटका

April 20, 2024

बेकाबू ट्रक ने कुचला बाइक सवार, पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू

News portals-सबकी खबर (बिलासपुर )

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे पर धौलरा सड़क के पास दोपहर बाद एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान रमेश कुमार पुत्र सुखराम निवासी डढोग (जुखाला) के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक रमेश कुमार सोमवार दोपहर करीब अढ़ाई बजे बिलासपुर से नौणी तरफ जा रहा था। रास्ते में धौलरा मंदिर सड़क मार्ग के पास पहुंचने पर पीछे से आ रहे एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार सड़क पर गिर गया और उसी ट्रक के टायर के नीचे आ गया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर के बाद ट्रक चालक मौके पर नहीं रुका और ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।  एएसपी अमित शर्मा ने कहा कि जल्द ही ट्रक चालक को पकड़ लिया जाएगा।

ट्रक ने रौंदी महिला

कुनिहार  पुलिस थाना कुनिहार के अंतर्गत तालाब के समीप बाइक सवार एक महिला के ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति बाइक पर महिला को लेकर कुनिहार की ओर आ रहा था।  जैसे ही वह तालाब के समीप पहुंचे मार्ग मे एक ट्रक से पास लेते हुवे अचानक बाइक सड़क में स्किड हो गई व बाइसवार महिला ट्रक की चपेट में आ गई। मृतक महिला की पहचान चिड़गांव, शिमला निवासी शीला देवी  के रूप में हुई है। बाइक चालक देवी दत्त को गंभीर चोटें आई हैं।

राहगीर की जान गई           

चंबा साहो मार्ग पर रविवार रात मोटरसाइकिल के राहगीर को टक्कर मारने के बाद बाइक सवार भी गिर गए। इस हाइसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। बता दें कि साहो के टिकरी गांव के तीन युवक अनूप कुमार पुत्र रत्न चंद, थापा पुत्र संतो राम, शिशु पुत्र मुंशी राम बाइक पर चंबा से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान अनूप कुमार ने तेज गति से ड्राइविंग करते हुए राहगीर सुरिंद्र कुमार वासी गांव लाहड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में अनूप कुमार की मौत हो गई, जबकि अन्य लोग घायल हो गए।

Read Previous

पानी का एक-एक घूंट पीते वक्त पर्यावरण संरक्षण का संकल्प छात्र-छात्राओं की आंखों के सामने रहेगा , नौवीं के छात्रों को मिलेंगी ईको फ्रेंडली बोतल

Read Next

वरिष्ठ पत्रकार नरेंद्र मोहन रमौल का करोना संक्रमण से निधन, पत्रकारों ने जताया गहरा शोक

error: Content is protected !!